Wednesday , May 12 2021

भाभी की आंखों पर चढ़ा लालच का पर्दा, प्रेमी के हाथों करवा दी देवर की हत्या

झारखंड के सरायकेला थाना के सीनी ओपी अंतर्गत गांधी चौक निवासी राजू कैबर्त की बीते 21अप्रैल को हुई हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। पुलिस ने हत्या के आरोपी मृतक की बड़ी भाभी सरिता कैवर्त व उसके प्रेमी अमीर हुसैन तथा शेख समशेर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपी अमीर हुसैन कमलपुर निवासी है जबकि शेख समशेर पुरुलिया के ससुलडीह गांव का निवासी है।

भाभी ने कबूला अपना जुर्म

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के बयान तथा उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू,मोटरसाइकिल व मोबाइल फ़ोन भी बरामद कर लिया है। बताया गया कि घर की संपत्ति को हड़पने के उद्देश्य से बड़ी भाभी सरिता कैबर्त ने प्रेमी संग मिलकर अपने देवर राजू कैबर्त की हत्या की थी।

उक्त हत्याकांड के बाद एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ राकेश रंजन के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। टीम ने पेशेवर तरीक़े से अनुसंधान करते हुए मामले की तह तक पहुंची जिसमे यह पाया गया कि मृतक की बड़ी भाभी ने संपति हड़पने को लेकर प्रेमी के साथ मिलकर देवर की हत्या कराया है।

यह भी पढ़ें: भारत की मदद के लिए आगे आया फ्रांस, राष्ट्रपति मैक्रां ने हिंदी में दिया सन्देश

गौरतलब है कि अपनी शादी से दो दिन पूर्व राजू कैबर्त की गला रेतकर हत्या हुई थी ,जिसका शव कमलपुर के झाड़ियों से बरामद हुआ था। मृतक के पिता बरजो कैबर्त द्वारा सीनी ओपी में दर्ज कराई प्राथमिकी के अनुसार उनके पुत्र राजू कैबर्त 20 अप्रैल की शाम को घर के काम से निकला था। उसके बाद वापस नहीं लौटा। विगत 22 अप्रैल की सुबहब कमलपुर स्थित एक झाड़ी से का शव बरामद किया गया था।