चुनाव से पहले केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को दी बड़ी चेतावनी, कहा- अगर भाजपा को वोट दिया तो….

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आक्रामक मूड में आ गए हैं। अपनी आक्रामकता दिखाते हुए उन्होंने दिल्लीवासियों को बड़ी चेतावनी दी है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला भी बोला है।

अरविन्द केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भगवा पार्टी किसी भी तरह से दिल्ली में सत्ता हासिल करना चाहती है। उन्होंने दिल्लीवासियों को चेतावनी दी कि अगर वे इसमें सफल हो गए तो वे मुफ्त बिजली, निर्बाध बिजली जैसी सुविधाएं बंद कर देंगे और सरकारी स्कूल और अस्पताल बर्बाद कर देंगे।

केजरीवाल ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि अब उन्होंने योजना बना ली है कि किसी भी तरह से सत्ता हासिल करके वे दिल्ली में काम बंद कर देंगे। उन्होंने कहा कि अब मामला आपके हाथ में है। अगर आप आने वाले दिल्ली चुनाव में इन्हें वोट देकर जिताएंगे तो ये लोग दिल्ली में सारे काम जरूर बंद कर देंगे। जैसे- सबसे पहले ये लोग आपकी मुफ्त बिजली बंद कर देंगे, दिल्ली में फिर से बिजली कटौती शुरू हो जाएगी जो हमारी सरकार आने से पहले होती थी और दिल्ली के सरकारी स्कूल और सरकारी अस्पताल बर्बाद हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: सीएम बनते ही उमर अब्दुल्ला ने लिया बड़ा फैसला, पुलिस प्रशासन को सुनाया सख्त आदेश

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें इसलिए जेल भेजा गया क्योंकि 22 राज्यों में भाजपा की सरकारें उनकी सरकार की तरह काम नहीं कर पा रही थीं, जिससे वे असुरक्षित हो गए।