सरकारी टीचर की क्रूरता का शिकार हुए तीन छोटे बच्चे, शिकायत करने पर मां को दी अंजाम भुगतने की धमकी  

मोहल्ले में महिला सरकारी टीचर का आतंक है। वह किसी भी बच्चे को जब चाहती है थप्पड़ और डंडे से बुरी तरह से पीट देती हैं। बच्चे स्कूल के आसपास भी खेलने से डरते हैं। यह टीचर पुलिस और क़ानून व्यवस्था को भी कुछ नहीं समझती और ट्रांसफर करवा देने की धमकी देती है। हम बात कर रहे हैं सरकारी टीचर भारती सदर शुक्ल की जो कानपुर के नवाबगंज ज्योरा में स्थित प्राइमरी स्कूल में कार्यरत है।

इस प्राइमरी टीचर का आतंक क्षेत्र में इस तरह से फैला हुआ है कि न सिर्फ स्कूल के बच्चे बल्कि स्कूल के आसपास रहने वाले बच्चे भी इस टीचर से खौफ खाते हैं। इसकी वजह इस टीचर की क्रूरता है। यह अपने स्कूल परिसर में रहे बच्चों को बिना कुछ समझाए बुरी तरह से बेहद हिंसक तरीके से पीट देती है। यह आरोप नवाबगंज, ज्योरा में ही रहने वाली सुशीला देवी ने लगाया है।

दरअसल, सुशीला देवी ने इस हिंसक टीचर के खिलाफ थाना नवाबगंज में शिकायत पत्र दाखिल किया है। इस शिकायत पत्र ने उन्होंने आरोप लगाया है कि टीचर ने उसकी बेटी भूमि, बेटे शिवांश और यश की डंडे से बुरी तरह से पिटाई कर दी।

शिकायत पत्र में उन्होंने बताया कि जब वह मोहल्ले के कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर इसके विषय में टीचर से बात करने गई तो वह बुरी तरह से गाली-गलौज करने लगी और अपने सरकारी टीचर की धौंस दिखाने लगी।

यह भी पढ़ें: मुसलमानों को लेकर भाजपा नेता ने किया बड़ा दावा, लोगों को बताई सपा-कांग्रेस की हकीकत

इसके बाद जब मोहल्ले वालों ने इसकी शिकायत पुलिस हेल्प लाइन 112 पर की तो टीचर ने मौके पर पहुंची पुलिस टीम से भी बदसलूकी की। इस टीचर ने पुलिस वालों से कहा कि तुम यहां क्या करने आए हो, यहां से चले जाओ नहीं तो तुम्हारा भी ट्रांसफर करा देंगे। इतना ही नहीं इस टीचर ने सुशीला देवी को बुरा अंजाम भुगतने की धमकी तक दे डाली।