राहुल गांधी की वजह से कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कर दी कार्रवाई की मांग

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर बने हुए है। बीजेपी नेता लगातार उनपर तरह तरह के आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस क्रम को तोड़ने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बड़ी मांग कर दी है। दरअसल, मल्लिकार्ज्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान देने वाले राजनीतिक नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

एक्स पर पत्र की प्रति साझा करने वाले खड़गे ने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ शुरुआत की और फिर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू, भाजपा नेता तरविंदर सिंह मारवाह और शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ हाल ही में दिए गए बयानों के बारे में लिखा ।

पत्र में खड़गे ने कहा कि आपको पता होगा कि लोकसभा में विपक्ष के नेता श्री राहुल गांधी के खिलाफ़ बेहद आपत्तिजनक, हिंसक और असभ्य बयानों की एक श्रृंखला जारी है। भाजपा और उसके सहयोगी दलों के नेताओं द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली हिंसक भाषा को बताते हुए खड़गे ने कहा कि यह प्रवृत्ति भविष्य के लिए खतरनाक है।

आपको बता दें कि अभी बीते सोमवार को महाराष्ट्र में शिंदे गुट के शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने एक सार्वजनिक सभा में आरक्षण के मुद्दे पर बयान देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में ममता बनर्जी को लेकर वकील ने की मांग, तो बिफर पड़े न्यायाधीश

इसके एक दिन पहले केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को देश का नंबर वन आतंकवादी बताया था। उन्होंने कहा था कि  राहुल गांधी भारतीय नहीं हैं, उन्होंने अपना ज़्यादातर समय बाहर बिताया है। उन्हें अपने देश से ज़्यादा प्यार नहीं है, क्योंकि वे विदेश जाकर हर बात को ग़लत तरीक़े से कहते हैं। जो लोग मोस्ट वांटेड हैं, अलगाववादी हैं और बम, बंदूक और गोले बनाने में माहिर हैं, उन्होंने राहुल गांधी की बातों की सराहना की है।