एलडीए में 13 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी परीक्षा उत्तीर्ण कर लिपिक बने

  • एलडीए उपाध्यक्ष प्रथमेश कुमार ने लिपिक के पद पर पदोन्नत हुये कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किये

लखनऊ । लखनऊ विकास प्राधिकरण में कार्यरत 13 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी परीक्षा उत्तीर्ण करके कनिष्ठ लिपिक के पद पर पदोन्नत हुये हैं। प्राधिकरण के उपाध्यक्ष प्रथमेश कुमार ने मंगलवार को इन सभी कर्मचारियों को पारिजात सभागार में नियुक्ति पत्र वितरित किये। इस दौरान उपाध्यक्ष ने पदोन्नत हुये कर्मचारियों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और कर्तव्य निष्ठा के साथ कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

अपर सचिव ज्ञानेन्द्र वर्मा ने बताया कि प्राधिकरण में कनिष्ठ लिपिक के 19 पद रिक्त थे। उपाध्यक्ष महोदय के निर्देशानुसार उक्त पदों पर नियुक्ति के लिए चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को अवसर प्रदान किया गया। इसके लिए दिनांक-29.07.2024 को अलीगंज स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में टंकण एवं लिखित परीक्षा आयोजित की गयी, जिसमें समूह ‘घ’ के 42 कर्मचारियों द्वारा प्रतिभाग किया गया।

इसमें से 13 कर्मचारियों ने परीक्षा उत्तीर्ण की, जिसके आधार पर इन कर्मचारियोें को समूह ‘ग’ में प्रोन्नति देते हुए कनिष्ठ लिपिक के पद पर पदोन्नत किया गया है। मंगलवार को उपाध्यक्ष महोदय ने उक्त समस्त कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किये।

उन्होंने निर्देशित किया प्रोन्नति पाने वाले सभी कर्मचारियों को जल्द से जल्द कार्य विभाजित किया जाए। इस मौके पर मुख्य नगर नियोजक के0के0 गौतम, प्रभारी अधिकारी-अधिष्ठान राजीव कुमार, विशेष कार्याधिकारी रवि नंदन सिंह व अनुभाग अधिकारी राकेश चतुर्वेदी समेत अन्य अधिकारी व कर्मचारी गण उपस्थित रहे।