योगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरकर ‘सत्याग्रह’ करेगी सपा, शिवपाल सिंह यादव किया ये बड़ा ऐलान

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रसपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार को आड़े हाथों लेते हुए तीखा हमला बोला। शिवपाल सिंह यादव ने योगी सरकार पर बुलडोजर से डराने और भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी 2023 में सड़कों पर उतरकर प्रदेश सरकार के खिलाफ ‘सत्याग्रह’ करेगी।

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव शनिवार 31 दिसंबर को कानपुर पहुंचे। यहां एक कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने योगी सरकार को घेरा। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पहली बार प्रदेश में ऐसी सरकार आई है, जो विपक्ष की बात सुनने को तैयार नहीं है। उल्टे विपक्षी जनप्रतिनिधियों पर बेवजह के मुकदमे कर रही है। निर्दोषों के घरों पर बुलडोजर चलाकर भय का माहौल बना रही है। कहा कि सपा सरकार प्रदेश में आने पर फर्जी मुकदमे वापस होंगे।

यह भी पढ़ें: PM Modi ने लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवपाल सिंह यादव ने बोलते हुए कहा कि नए साल से पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी संघर्ष सड़कों पर उतरकर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ ‘सत्याग्रह’ शुरु करेगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं होगा। आरक्षण बचाओ, प्रदेश बचाओ, सरकार हटाओ जैसे मुद्दों पर संघर्ष होगा। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में आरक्षण व भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार को बेनकाब किया जाएगा।