बीजेपी ने सत्येंद्र जैन को यूपी में शिफ्ट करने की करी मांग, लगाए ये गंभीर आरोप

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली एलजी वीके सक्सेना को एक और चिट्ठी लिखी है. सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से लिखा गया यह तीसरा लेटर है, जिसमें दावा किया गया है कि मंत्री सत्येंद्र जैन और जेल डीजी संदीप गोयल की तरफ से उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है. सुकेश ने LG को लिखी अपनी तीसरी चिट्ठी में आम आदमी पार्टी और उसके बीच हुए लेनदेन की पूरी जानकारी भी दी है, साथ ही वीके सक्सेना से मांग की है इस पूरे मामले की जांच CBI से करवाई जाए. वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी ने हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है.

दिल्ली बीजेपी के नेता आदेश गुप्ता ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि अरविंद केजरीवाल वसूली कंपनी है चला रहे हैं, उनके साथ पीए नहीं बल्कि उनका वसूली एजेंट रहता है. उन्होंने आरोप लगाया कि 5 नवंबर को जेल में बंद एक कैदी और सत्येंद्र जैन ने वसूली के रिकॉर्ड तोड़ें है, सुकेश ने उन्हें पैसे दिए थे. सुकेश के पत्र का हवाला देते हुए गुप्ता ने कहा कि यहां साफ लिखा है कि कैसे जेल में वसूली की जा रही है. सत्येंद्र जैन के निर्देश पर तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल को ढाई करोड़ रुपये दिए गए. पत्र के अनुसार यह रकम 2019-2021 के बीच दी गई है.

यह भी पढ़ें: आजम खान के बाद अब बेटे अब्दुल्ला को सुप्रीम कोर्ट से झटका

अपनी चिट्ठी में सुकेश ने उस गाड़ी का भी नंबर दिया है जिसमे रकम दी जाती थी. रकम मिलने के बाद सुकेश सत्येंद्र जैन को जानकारी भी देता था. उन्होंने अपील की कि इस मामले में सीबीआई की जांच होनी चाहिए. साथ ही बीजेपी ने अपील की है कि सत्येंद्र जैन को यूपी या हरियाणा की जेल में शिफ्ट किया जाना चाहिए.