कश्मीर में सुरक्षा बलों ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया, 8 गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. रिपोर्ट के मुताबिक सुरक्षा बलों की संयुक्त कार्रवाई में पुलवामा जिले के अवंतीपुरा में जैश ए मोहम्मद के आतंकी मॉड्यूल के भंडाफोड़ किया गया है. इसके तहत 8 आतंकी को गिरफ्तार भी किया गया है. इन आतंकियों के पास से गोला-बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है.

गिरफ्तार हुए आतंकियों की पहचान मुश्ताक अहमद, इशफाक अहमद, मंजूर अहमद, फैयाज अहमद, शब्बीर अहमद मोहम्मद लतीफ, शीराज अहमद और वसीम अहमद के रूप में की गई है. सीआरपीएफ और सेना के जवानों की संयुक्त कार्रवाई में इस आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया गया है.

नवजोत सिंह सिद्धू जेल में नहीं खाएंगे आम कैदियों वाला खाना, मिलेगा बादाम-अखरोट

पिछले महीने भी पुलवामा से हुई थी जैश आतंकी की गिरफ्तारी

पिछले महीने भी पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी मॉड्यूल का भंडोफोड़ किया था जिसमें तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया था. उस कार्रवाई में भी आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया था. वह कार्रवाई पुलवामा पुलिस ने की थी. आतंकी एक जगह छुपे हुए थे जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की जिसमें तीन आतंकी पकड़े गए थे. इन आतंकवादियों की पहचान ओवैस अल्ताफ पुत्र अल्ताफ हुसैन गनई निवासी जंदवाल, आकिब मंजूर पुत्र मंजूर अहमद मीर निवासी गुडुरा, वसीम अहमद पंडित पुत्र गुलाम मोहम्मद निवासी करीमाबाद पुलवामा के तौर पर की गई थी. प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि ये तीनों पिछले काफी महीनों से जैश संगठन से जुड़े हुए थे.