प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को लेकर भाजपा की मैराथन बैठक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वाराणसी में बूथ पदाधिकारियों के साथ रविवार को होने वाली बैठक को लेकर भाजपा के पदाधिकारियों ने शुक्रवार शाम को मैराथन बैठक की। कार्यक्रम स्थल सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में व्यवस्था में लगे कार्यकर्ताओं से तैयारियों के बारे में जानकारी ली गई।

बैठक में भाजपा गुजरात प्रदेश संगठन महामंत्री रत्नाकर ने हर एक पदाधिकारियों से उनकी तैयारियों के बारे में जाना और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन से पहले सभी अपनी तैयारियों को पुख्ता कर लें ताकि किसी प्रकार की कोई कमी न रहें। हर छोटी से छोटी चीजों पर बारीकी से ध्यान रखें और लगातार एक-दूसरे से समन्वय बना कर रखे ,ताकि कार्य करने में आसानी रहे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की बैठक बूथ पदाधिकारियों के साथ है। जिन पदाधिकारियों को बैठक में हिस्सा लेना है, उनके पास समय रहते ही प्रवेशिका पहुंचा दी जाये और उनके लाने और ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था सुनिश्चित करें। रत्नाकर ने कहा कि सभी बूथ पदाधिकारी पार्टी की टोपी और पटका पहनकर झण्डे के साथ ससमय कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाये। उन्होंने बूथ पदाधिकारियों को उनके निश्चित स्थान पर बैठाने के लिए भी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी। बूथ पदाधिकारियों को पीने के पानी की व्यवस्था, सेक्टर वाइज , वाहनों की पार्किंग व्यवस्था पर खासा जोर दिया।

बैठक में जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय, धर्मेंद्र सिंह, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, संतोष सोलापुरकर, नवीन कपूर, जगदीश त्रिपाठी, राहुल सिंह, अशोक पटेल आदि शामिल रहे।

गोरखपुर-बस्ती मण्डल : पीएम, सीएम और केंद्रीय गृहमंत्री उतरेंगे चुनाव प्रचार में

प्रशासनिक अधिकारियों संग भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम स्थल का किया दौरा

रविवार 27 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी जिले की आठों विधानसभाओं के बूथ पदाधिकारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के होने वाले इस कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रशासनिक अधिकारियों ने भी किया। इसमें भाजपा गुजरात प्रदेश के संगठन महामंत्री रत्नाकर, कार्यक्रम संयोजक अशोक चौरसिया, वाराणसी परिक्षेत्र के कमिश्नर दीपक अग्रवाल, पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश, एडीएम सिटी गुलाब चंद आदि शामिल रहे।