फतेहपुर: 10 मार्च को भाजपा गठबंधन की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही – कारागार राज्यमंत्री

जिले में बुधवार को विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान जारी है। मतदान के अंतर्गत आज पत्नी के साथ प्रदेश सरकार में कारागार राज्यमंत्री व बिन्दकी विधानसभा के भाजपा अपना दल गठबंधन के प्रत्याशी जयकुमार सिंह जैकी वोट डालने केन्द्र पहुंचे। मतदान के बाद मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 10 मार्च को निषाद पार्टी, भाजपा व अपना दल एस के सहयोग से भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है।

जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के राय गांव के बूथ में पत्नी सुशीला के साथ मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि जनता ने इस बार फिर से यूपी में भाजपा गठबंधन की सरकार बनाने का मन बना लिया क्योंकि सपा शासन में अपराधी खुलेआम घूमते थे कानून व्यवस्था खराब हो गई।लेकिन जब से प्रदेश में योगी बाबा की सरकार आयी, गुंडे अपराधी जेल में चले गए या फिर प्रदेश छोड़कर अन्य राज्य में भाग गये।

एक तरफ विकास तो दूसरी ओर माफियाओं के लिए बुलडोजर है :योगी आदित्यनाथ

आपको बता दें कि, भाजपा सहयोगी दल अपना दल (एस) से जय कुमार जैकी बिंदकी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी है और इसके पहले 2017 में जहानाबाद विधानसभा से अपना दल (एस) से चुनाव जीतकर प्रदेश सरकार में कारागार राज्यमंत्री बने। इस बार यह सीट बिंदकी विधानसभा से इन्हें प्रत्याशी बनाया गया है जबकि जहानाबाद विधानसभा सीट से भाजपा ने पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह पटेल को पार्टी ने टिकट दिया है।