‘पीएम ने मेरी किसी भी बात पर जवाब नहीं दिया’, सदन में मोदी के भाषण पर राहुल गांधी

लोकसभा में 02 फरवरी को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पेश धन्यवाद प्रस्ताव के बाद विपक्ष की ओर से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने अपना पक्ष रखा था। इस दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने युवा, बेरोजगारी, किसान, गरीबी, महंगाई सहित कई मुद्दों पर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया। इसी के साथ चीन और पाकिस्तान पर सरकार की नीति पर सवाल उठाए, जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदन में अपना जवाब दिया। वहीं अब एक बार फिर राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने संसद में अपने भाषण के दौरान मेरे सवालों का जवाब नहीं दिया है।

राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि मैंने सदन 3 बातें कहीं थी, लेकिन प्रधानमंत्री ने किसी भी बात पर जवाब नहीं दिया। मैंने पहले कोविड को लेकर भी कहा था कि कोविड से खतरा है और किसी ने मेरी बात नहीं मानी। मैंने सदन में बोला है कि पाकिस्तान और चीन से खतरा है और इसको गंभीरता से लेना चाहिए।

वहीं अपने बयान में राहुल गांधी ने आगे कहा कि उन्होंने संसद में अपने भाषण के दौरान मेरे सवालों का जवाब नहीं दिया। हमें चीन और पाकिस्तान के मुद्दे को गंभीरता से लेने की जरूरत है। मेरे परदादा ने देश की सेवा की, मुझे किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। सच बोलते हुए बीजेपी कांग्रेस से डरती है।

उत्तर प्रदेश में बम ब्लास्ट की साजिश का पर्दाफाश

राहुल ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी भारत को जोखिम में डाल रहे हैं, क्योंकि उनकी विदेश नीति ठीक नहीं है। इसी के साथ राहुल गांधी ने कहा कि मेरे परदादा ने देश की सेवा की, उन्होंने अपना पूरा जीवन इस देश को दिया। मुझे अपने परदादा के लिए किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। वह डरते हैं कांग्रेस से क्योंकि कांग्रेस सच बोलती है। पूरा भाषण कांग्रेस के ऊपर है। कांग्रेस ने क्या किया, क्या नहीं किया।