‘यूपी में BJP ऐसे हासिल करेगी मुस्लिमों के वोट’, सपा सांसद ने दिया अजीब तर्क

संभल: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. यूपी के संभल जिले में शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि बीजेपी सरकार मुसलमानों को खौफजदा करके उनके वोट हासिल करने की कोशिश कर रही है. बीजेपी (BJP) सरकार मुस्लिमों की ज्यादा तादाद वाले जिलों में एटीएस कमांडो सेंटर और पीएसी सेंटर खोले जाने का ऐलान करके मुस्लिमों पर प्रेशर बनाने का काम कर रही है.

सपा सांसद का बीजेपी पर आरोप

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अपने विवादित बयान में ये भी कहा कि मुस्लिमों पर प्रेशर बनाना बीजेपी सरकार की पॉलिसी का हिस्सा है. यही वजह है कि जहां मुस्लिमों की ज्यादा आबादी है वहां एटीएस कमांडो सेंटर और पीएसी सेंटर खोले जाने का ऐलान किया गया है. देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर और संभल में पीएसी सेंटर खोलना यही दिखाता है.

मुख्यमंत्री उद्यमिता योजना के तहत 18 महिला स्ट्रीट वेंडर्स को दुकानें आवंटित

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर क्या बोले बर्क?

समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को भी महज इत्तेफाक बताया. उन्होंने कहा कि ये सिर्फ एक हादसा भर था और कुछ नहीं.

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने पंजाब सरकार के समर्थन में सफाई पेश करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पीएम हैं. कोई भी पीएम की सुरक्षा में जानबूझकर चूक कैसे कर सकता है? ये सिर्फ एक हादसा और इत्तेफाक था. पीएम अपनी सुरक्षा में चूक के मामले की जांच करा सकते हैं सच्चाई जो भी होगी जांच में सामने आ जाएगी.