पूर्व मंत्री सहित भाजपा के कई नेताओं का मंदिर में बनाया गया बंदी

रोहतक पुलिस ने हरियाणा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर और जिले के कुछ अन्य भाजपा नेताओं को कई घंटों तक मंदिर परिसर के अंदर बंद रखने के लिए लगभग 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह जानकारी अधिकारियों ने सोमवार को दी। घटना शुक्रवार को किलोई में हुई जब ग्रामीणों और किसानों के एक समूह ने मंदिर परिसर के बाहर धरना दिया था। रोहतक पुलिस के डीएसपी स्तर के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि करीब 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ शुक्रवार की घटना का आरोप लगाते हुए शनिवार को रोहतक में एक विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों की सभा को संबोधित करते हुए, भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि ग्रोवर को निशाना बनाया गया क्योंकि दीपेंद्र हुड्डा उनकी वजह से लोकसभा चुनाव हार गए थे।

BJP नेताओं को बंधक बनाने पर सांसद के बिगड़े बोल

रोहतक में अपनी पार्टी के कुछ नेताओं को पकड़े जाने पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए, भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने शनिवार को धमकी दी कि अगर कोई हरियाणा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को निशाना बनाने की कोशिश करता है, तो “आंख निकाल ली जाएगी और हाथ काट दिया जाएगा”।

भाजपा नेताओं को कई घंटों तक मंदिर परिसर के अंदर बंद रखा

शर्मा की टिप्पणी ग्रोवर और कुछ अन्य भाजपा नेताओं को रोहतक के किलोई में एक मंदिर परिसर के अंदर घंटों तक रोके रखने के एक दिन बाद आई है, क्योंकि कई ग्रामीणों और किसानों ने बाहर विरोध प्रदर्शन किया था। भाजपा ने शनिवार को रोहतक में कांग्रेस के खिलाफ शुक्रवार की घटना का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों की सभा को संबोधित करते हुए, भाजपा सांसद शर्मा ने कांग्रेस और पार्टी नेताओं भूपिंदर सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा पर हमला किया और कहा कि ग्रोवर को निशाना बनाया गया क्योंकि दीपेंद्र हुड्डा उनकी वजह से लोकसभा चुनाव हार गए थे।

रोहतक से सांसद शर्मा ने कहा, “इसमें कोई शक नहीं है कि रोहतक लोकसभा सीट मनीष ग्रोवर की वजह से जीती थी।” शर्मा ने कांग्रेस और पार्टी नेता दीपेंद्र हुड्डा को चेतावनी देते हुए कहा, ‘अगर मनीष ग्रोवर के खिलाफ कोई आंख उठाई गई तो उस आंख को निकाल दिया जाएगा और अगर कोई हाथ उठाया गया तो वह हाथ काट दिया जाएगा। (हम) नहीं बख्शेंगे।’

उत्तर प्रदेश में दिनदहाड़े बाज़ार में हुई एक शख्स की हत्या, भीड़ बनी रही मूकदर्शक

शुक्रवार को ग्रोवर और भाजपा के कुछ नेताओं को गिरफ्तार किए जाने के बाद, गतिरोध समाप्त होने से पहले रोहतक जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को प्रदर्शनकारियों को शांत करने में घंटों लग गए और नेताओं ने परिसर छोड़ दिया।