उत्तराखंड दौरे पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, जागेश्वर धाम में परिवार के साथ किए दर्शन

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 की रणनीति तमाम पार्टियों ने तैयार करनी शुरू कर दी है। इसी बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अल्मोड़ा पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

जागेश्वर धाम में परिवार के साथ पहुंचे नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड के दौरे पर हैं। इस दौरान जेपी नड्डा अल्मोड़ा पहुंचे। जहां उन्होंने परिवार सहित अल्मोड़ा के विश्व प्रसिद्ध जागेश्वर धाम के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने महामृत्युंजय जाप और रुद्राभिषेक का पाठ किया।  नड्डा परिवार के साथ  यहां पहुंचे हैं। जागेश्वर पहुंचने पर स्थानीय लोगों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जेपी नड्डा का जबरदस्त स्वागत किया।  वहीं जेपी नड्डा के अल्मोड़ा आगमन पर सांसद अजय टम्टा ने कहा कि आज उनके क्षेत्र के लिए स्वभाग्य की बात है कि जागेश्वर धाम में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वहां पहुंचे हैं।

हिंदुत्व पर टिप्पणी को लेकर स्वरा भास्कर पर भड़के विश्व हिंदू परिषद के नेता, जमकर फूटा गुस्सा

जेपी नड्डा का उत्तराखंड दौरा कितना अहम?

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर तमाम पार्टियों ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है। सत्ताधारी पार्टी बीजेपी भी अब प्रदेश में रणनीति बनाना शुरू कर चुकी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इसी सिलसिले में उत्तराखंड पहुंचे हैं। अपने दौरे के दौरान जेपी नड्डा अधिकारियों की बैठके लेंगे। जिसमें आगामी चुनावों को लेकर रणनीति पुख्ता की जाएगी। बता दें कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भी लगातार प्रदेश में रैलियां कर रही हैं।