पाकिस्तान में हिंदुओं के मंदिर पर हुआ हमला, संत समाज ने दे डाली बड़ी चेतावनी

पाकिस्तान में हिंदुओं के मंदिर में हुए हमले के विरोध में लखनपुर में संत समाज ने प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला जलाया। शनिवार को जम्मू कश्मीर के प्रवेश द्वार लखनपुर में स्थित किले वाली माता मंदिर के महंत शांति गिरी जी महाराज की अध्यक्षता में दर्जनों भक्तों ने पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी करते हुए अपनी भड़ास निकाली।

संत समाज ने पाकिस्तान को दी चेतावनी

महंत शांति गिरी जी महाराज और उनके भक्तों ने पाकिस्तान के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए कहा कि पाकिस्तान के मुकाबले हिंदुस्तान में मुस्लिम आबादी ज्यादा है और हिंदुस्तान में सभी धर्मों के धार्मिक स्थान हैं और आज तक कभी भी किसी धार्मिक स्थान के साथ छेड़छाड़ नहीं की गई। लेकिन पाकिस्तान शुरू से ही अपनी कायराना हरकत से बाज नहीं आता, कभी अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन करता है, कभी हिंदुओं के मंदिर के साथ छेड़छाड़, तो कभी पाकिस्तान में रहने वाले हिंदुओं को जबरन धर्म परिवर्तन के लिए परेशान किया जाता है। जिसका संत समाज कड़ा विरोध करता है।

उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपनी नापाक हरकतों से बाज आए नहीं तो हिंदुस्तान की आवाम पाकिस्तान में भी कूच करने से पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि अगर हिंदू बिगड़ गया तो पाकिस्तान को छुपने की जगह नहीं मिलेगी।

संत समाज ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि जिस प्रकार पाकिस्तान में मंदिर के साथ छेड़छाड़ करके हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया है, इस पर कड़ा संज्ञान लें और इस कायराना हरकत में जो भी लोग शामिल हैं उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए।

यह भी पढ़ें: सुरक्षाबलों ने आतंकवाद पर फिर किया तगड़ा बार, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर व एक गिरफ्तार

इस अवसर पर महंत अकाश साईं, महंत मुन्नू गिरी जी, भक्त शविंद्र सिंह, सन्नी सिंह, अमर सिंह, साहिल कश्यप, सिकंदर सिंह, नरेश शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।