सोनू सूद के कोविड नेगेटिव होने पर कंगना रनौत का रिएक्शन, एक्टर ने की ये डिमांड

सोनू सूद ने कोविड 19 को मात दे दी है। शुक्रवार को सोनू ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। सोनू के इस पोस्ट पर कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया है। कंगना ने इसका पूरा क्रेडिट भारत में बनी वैक्सीन को दिया है। कंगना का कहना है कि भारत में बनी वैक्सीन के इस्तेमाल से सोनू इतनी जल्दी ठीक हुए हैं। कंगना ने सोनू को आगे लोगों को भारत में बनीं वैक्सीन को लेकर जागरुक करने के लिए कहा है।

कंगना ने ट्वीट किया, सोनू जी आपने कोविड वैक्सीन का पहला शॉट लिया था और मैंने देखा कि आप उसकी वजह से ही इतनी जल्दी ठीक हो पाए हैं। आपको भारत में बनी वैक्सीन की तारीफ करनी चाहिए और लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुक करें।

कंगना के ट्वीट पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई पूछ रहा है कि आप कब वैक्सीन लगवाएंगी? तो कोई कह रहा है कि सोनू तो जल्द ही अपनी वैक्सीन ले आएंगे।

खैर हमें तो ये देखना है कि कंगना के इस ट्वीट पर सोनू का क्या रिएक्शन होगा। वह एक्ट्रेस को क्या जवाब देंगे।

वैसे बता दें कि सोनू एक हफ्ते में ही कोविड नेगेटिव हुए हैं। 17 अप्रैल को सोनू सूद कोरोना पॉजिटिव हुए थे जिसके बाद 23 अप्रैल को उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। सोनू ने कोरोना पॉजिटिव होने से 10 दिन पहले ही खुद को वैक्सीन लगवाई थी। कोरोना होने के बाद एक्टर कई दिनों से अपने घर पर ही अपनी केयर कर रहे थे। जहां इस बीच सोनू सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव थे, जहां वो लगातार लोगों की मदद कर रहे थे।

सोनू ने बताया- कैसे जीत सकते हैं कोविड से जंग

सोनू ने कुछ दिनों पहले ही बताया था कि कैसे आप कोविड से जंग लड़ सकते हैं। सोनू का कहना है कि अगर आप कोविड पॉजिटिव हैं तो दवाइयों के साथ-साथ आपको खुद को पॉजिटिव रखना होगा और ऐसे ही आप जल्द ही ठीक हो सकते हैं। उन्होंने कहा था, ‘मैं सभी को बताना चाहूंगा कि अगर आप कोविड पॉजिटिव हैं तो अपना बहुत ध्यान रखें क्योंकि कोई और आपका ध्यान नहीं रखेगा और यही कोविड की सबसे डरावनी बात है। ये आपको पूरा आईसोलेट कर लेता है।’

यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वेकेशन पर जा रहे सेलेब्स की लगाई क्लास, कहा- शर्म करो..

सोनू ने आगे कहा था, ‘कोविड से लड़ने के लिए आपको सेल्फ मोटिवेट होना पड़ेगा। आपको हमेशा सुपर चार्ज रहना होगा, किसी भी समय खुद को लो नहीं फील करना। सिर्फ इस पर फोकस करें कि आपको कोविड से ठीक होना है।’