ममता के खिलाफ बीजेपी का नया दांव, पार्टी में हुई बॉलीवुड के डिस्को डांसर की एंट्री

हिन्दी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता बॉलीवुड के डिस्को डांसर के नाम से मशहूर मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। आज कोलकाता के सबसे बड़े ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने से पहले वे मंच पर मौजूद हैं।

पार्टी में हुई बॉलीवुड के डिस्को डांसर की एंट्री

मिथुन चक्रवर्ती पारंपरिक धोती-कुर्ता के पोशाक में हैं। मंच पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय तथा बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी हैं।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर लगाया नारा

जैसे ही मिथुन चक्रवर्ती ब्रिगेड परेड मैदान में पहुंचे वहां कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिथुन चक्रवर्ती जिंदाबाद, बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगाए। विजयवर्गीय के साथ ही मिथुन चक्रवर्ती मुख्य मंच पर पहुंचे जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधन करना है। उन्होंने बीजेपी के अन्य नेताओं से भी मुलाकात की। कार्यकर्ताओं ने मिथुन चक्रवर्ती स्वागतम के नारे लगाए। मैदान में लोगों का हुजूम ब्रिगेड परेड मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा है। कोलकाता के इस सबसे बड़े मैदान के कोने कोने में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद हैं। लोग झंडे बैनर पोस्टर पीएम के कटआउट और प्रधानमंत्री के चेहरे वाला फेस मास्क पहन कर आए हैं।

यह भी पढ़ें: पीएम की सभा में जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला, तृणमूल पर लगे गंभीर आरोप

मंच से मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का झंडा लहराया और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष तथा कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी का चुनाव चिन्ह अंकित अंग वस्त्र पहनाया है।