CRPF ने नक्सलियों के मंसूबों को किया विफल, बारूदी सुरंगों को किया नष्ट

खबर मोदीनगर के लातेहार जिले से आई है। यहां सीआरपीएफ CRPF की टीम ने नौ बारूदी सुरंगों को बरामद कर उसे नष्ट कर दिया। CRPF की टीम ने नक्सलियों के मंसूबों को विफल कर दिया। बता दें कि सुरक्षा बलों ने मेदिनीनगर से 40 किलोमीटर दूर दुमुहान के समीप मेदिनीनगर-रांची मार्ग पर मनिका थाना क्षेत्र में बारूदी सुरंगें बरामद कीं।

यह भी पढ़ें: सहरा पहन दूल्हा रथ पर बैठा ही था …तभी उसे गोली मारकर फरार हो गये बदमाश

CRPF ने नक्सलियों के मंसूबों को किया विफल, बारूदी सुरंगों को किया नष्ट

पुलिस ने बताया कि नक्सलियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर ये सुरंगे बिछाई थीं। बारूदी सुरंगों की बरामदगी के बाद पलामू एवं लातेहार जिलों में नक्सलियों के खिलाफ अभियान भी तेज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने बीजेपी को बताया कुंभकरण सरकार, भारत बंद करेगा अलार्म का काम

बता दें कि शुक्रवार को पलामू जिले के पीपरा थाना क्षेत्र में संदिग्ध नक्सलियों ने पत्थर खनन में काम आने वाली मशीन ‘पोकलेन’ को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि नक्सलियों ने सुखनदिया गांव के समीप एक खदान पर अचानक धावा बोला और पोकलेन से पेट्रोल निकाल कर उसे मशीन पर छिड़क कर आग लगा दी। CRPF ने नक्सलियों के मंसूबों को किया विफल, बारूदी सुरंगों को किया नष्ट।

यह भी पढ़ें: किसान आन्दोलन को लेकर प्रियंका गांधी का आह्वान, बोली- अरबपतियों की थैली भरने वालों..

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। खबरों के मुताबिक पुलिस ने बताया कि नक्सलियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर ये सुरंगे बिछाई थीं। बारूदी सुरंगों की बरामदगी के बाद पलामू एवं लातेहार जिलों में नक्सलियों के विरुद्ध अभियान तेज कर दिया गया है। CRPF ने नक्सलियों के मंसूबों को किया विफल, बारूदी सुरंगों को किया नष्ट।