पीएम मोदी के कथन से आगबबूला हो उठे खड़गे, भाजपा को बता दिया आतंकवादियों की पार्टी  

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की कि कांग्रेस एक शहरी नक्सल पार्टी चला रही है और भाजपा को आतंकवादियों की पार्टी कहा।

पीएम मोदी के दावे को खारिज करते हुए खड़गे ने कहा कि मोदी हमेशा कांग्रेस को शहरी नक्सली पार्टी बताते हैं, यह उनकी आदत है। लेकिन उनकी अपनी पार्टी का क्या? बीजेपी आतंकवादियों की पार्टी है, जो लिंचिंग में शामिल है। मोदी को ऐसे आरोप लगाने का कोई अधिकार नहीं है।

5 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस को शहरी नक्सलियों के एक समूह द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है और उन्होंने लोगों से पार्टी के खतरनाक एजेंडे को हराने के लिए एकजुट होने का आग्रह किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने विधानसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र में वाशिम के पास एक सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही।

उन्होंने रैली में कहा था कि उन्हें लगता है कि अगर हम सब एक हो गए तो देश को बांटने का उनका एजेंडा विफल हो जाएगा। हर कोई देख सकता है कि कांग्रेस उन लोगों के साथ कितनी निकटता से खड़ी है जो भारत के लिए अच्छे इरादे नहीं रखते हैं।

यह भी पढ़ें: मैसूर-दरभंगा रेल दुर्घटना को लेकर आक्रामक हुए राहुल गांधी, केंद्र पर बोला तगड़ा हमला

उन्होंने कहा था कि कांग्रेस दलितों को दलित और गरीबों को गरीब ही रखना चाहती है। इसलिए कांग्रेस से सावधान रहें। कांग्रेस को शहरी नक्सली चला रहे हैं। पार्टी देश को बांटना चाहती है, इसलिए वह हमें बांटने की कोशिश कर रही है। इसलिए, कांग्रेस पार्टी की साजिश को नाकाम करने के लिए एकजुट हो जाएं। यह एक साथ होने का समय है।