अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने की दूसरी शादी, कराची में नया ठिकाना, भांजे अली शाह ने किया खुलासा

राष्ट्रीय जांच एजेंसी NIA की पूछताछ में दाऊद की बहन हसीना पारकर के बेटे अली शाह ने कई सनसनीखेज खुलासे किये हैं। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक अपने बयान में उसने बताया कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) ने पाकिस्तान में दूसरी शादी कर ली है और अपनी पहली बीवी महजबीन को तलाक दे दिया है। आपको बता दें कि अली शाह ने सितंबर 2022 में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के सामने ये बयान दिया था, लेकिन ये जानकारी अब सामने आई है। उसने ये भी बताया कि दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान में अपना ठिकाना बदल लिया है। पाकिस्तानी आर्मी और खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) ने दाऊद को कराची में किसी दूसरी जगह पर शिफ्ट किया है।

दाउद ने की दूसरी शादी

दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के बेटे अली शाह ने खुलासा किया कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने एक पाकिस्तानी महिला से शादी की है। शाह के मुताबिक दाऊद की दूसरी शादी, जांच एजेंसियों का फोकस हटाने की कोशिश भी हो सकती है।

दुबई में हुई थी मुलाकात

अली शाह ने NIA को बताया कि वह दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी से जुलाई 2022 में दुबई में मिला था, जहां उसने उसे दाऊद की दूसरी महिला से शादी के बारे में बताया था। अली शाह ने कहा कि महजबीन शेख व्हाट्सएप कॉल के जरिए भारत में दाऊद के रिश्तेदारों से संपर्क बनाए रखती है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक से पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष ने किया इनकार, सिक्योरिटी रिंग तोड़कर करीब पहुंच गया था शख्स

बदल गया है ठिकाना

अली शाह ने एनआईए को दाऊद इब्राहिम के ठिकाने के बारे में भी बताया और दावा किया कि अंडरवर्ल्ड डॉन अब भी कराची में रहता है, मगर उसका ठिकाना बदला गया है। बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने कई जगहों पर छापेमारी की थी और दाऊद इब्राहिम के आतंकी नेटवर्क के सिलसिले में सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार किया था। उसके खिलाफ जांच और कार्रवाई अभी भी जारी है।