पिछड़े दलित अल्पसंख्यक मिलकर अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाएं : ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पिछड़े दलित अल्पसंख्यक अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों से निजात के लिए अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएं। उन्होंने कहा कि छठवें चरण में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा। सातवें चरण में तो हमारा घर है वहां भी हरायेंगे। मऊ,आजमगढ़,अम्बेडकरनगर में खाता नहीं खुलेगा। यह पूर्वांचल ओमप्रकाश राजभर की परीक्षा की घड़ी है। इसलिए एक—एक वोट से सपा गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने का काम करें।

ओमप्रकाश ने कहा कि पत्रकार आयोग का गठन होना चाहिए। पूरे प्रदेश में भाजपा ने कहा कि जितने सरकारी कर्मचारी हैं वह सब सपाई हो गये हैं। भाजपा की विदाई करने का काम करिए। पिछड़े दलित अल्पसंख्यक मिलकर अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाएं। प्रधानमंत्री जिले—जिले घूमकर भीख मांग रहे हैं। अच्छे दिन आने का वादा मोदी ने किया था। जब बुरा दिन था तब गैस सिलेण्डर 400 रूपये में मिलता था आज अच्छा दिन है तो गैस सिलेण्डर एक हजार में मिलता है। अभी 22 का चुनाव है। 2024 में अमित शाह मोदी को गुजरात पहुंचाने का काम करेंगे।

प्रियंका ने वाराणसी में किया जनसंपर्क, कांग्रेस को जिताने की अपील

किसान का सम्मान व नौजवानों को रोजगार हमारी पहली प्राथमिकता

सभा को संबोधित करते हुए रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि हमारी सरकार की पहली प्राथमिकता होगी। किसान का सम्मान व नौजवान को रोजगार। किसान की बात करने वालों को कुचलने का काम सरकार ने किया है। जयंत चौधरी ने सपा गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।