मुनव्वर राना के बेटे पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे

मशहूर शायर मुनव्वर राना जो विवादित बयानों के लिए जाने जाते है सोमवार को उनके बेटे पर रायबरेली त्रिपुला के पास बाइक सवार युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। युवकों ने कई राउंड गोलियां चलाईं। सभी गोली कार में लगी। हमले में मुनव्वर राना के बेटे बाल-बाल बच गए। घटना की खबर मिलते ही सीओ सदर और कोतवाल दोनों दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर गये।

साभार-गूगल

मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना सोमवार को प्रापर्टी बेचने के सिलसिले में रायबरेली आए थे। देरशाम अपनी कार से लखनऊ वापस जा रहे थे। शहर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला के पास स्थित पेट्रोल पंप पर पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार दो हमलावरों ने वाहन के पहुंचते ही उस पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर भगदड़ मच गई। कई राउंड फायर करने के बाद युवक बाइक से लखनऊ की ओर भाग गए। गनीमत रही कि गोली तबरेज राना को नहीं लगी। सभी गोलियां वाहन पर ही लगीं। मुनव्वर राना के बेटे का चाचाओं का प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. मुनव्वर राना के बेटे ने अपने चाचाओं पर प्रापर्टी के विवाद में जान से मरवाने के लिए फायरिंग करवाने का आरोप लगाया

एसपी श्लोक कुमार ने बताया तबरेज राना प्रापर्टी बेचने के सिलसिले में लखनऊ से रायबरेली आए थे। वापस लौटते समय बाइक सवार युवकों ने फायरिंग की है। तबरेज ने अपने चाचाओं पर प्रापर्टी के विवाद में जानलेवा हमला करवाने का आरोप लगाया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मुनव्वर राना के बेटे की तहरीर पर उसके चार चाचा और एक भतीजे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।