Video: जब जर्मनी में कॉन्सर्ट के दौरान दिलजीत दोसांझ को मिली रतन टाटा के निधन की खबर…

पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ ने एक कॉन्सर्ट के दौरान रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी है। रतन टाटा का बीती रात निधन हो गया था। दिलजीत को इस दुखद खबर के बारे में उनके एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते समय पता चला। ग्लोबल स्टार ने जर्मनी में अपने कॉन्सर्ट में परफॉर्म करना बंद कर दिया और दिवंगत बिजनेस टाइकून के बारे में बात की। दिलजीत ने कहा कि उन्हें रतन टाटा से मिलने का कभी मौका नहीं मिला, लेकिन उनका मानना ​​है कि दोनों के बीच कुछ बेहतरीन प्रभाव हो सकते हैं।

दिलजीत ने कॉन्सर्ट के बीच में कही ये बात

दिलजीत दोसांझ ने अपने कॉन्सर्ट को बीच में रोककर कहा कि आप सभी रतन टाटा के बारे में जानते हैं। उनका निधन हो गया है। यह मेरी तरफ से उनके लिए एक छोटी सी श्रद्धांजलि है। आज मुझे लगता है कि उनका नाम लेना बहुत जरूरी है क्योंकि उन्होंने जीवन में हमेशा कड़ी मेहनत की है। मैंने उनके बारे में जो कुछ भी सुना और पढ़ा है, मैंने उन्हें कभी किसी के बारे में कुछ गलत कहते नहीं देखा।

दिलजीत दोसांझ ने कहा कि रतन टाटा ने अपने जीवन में हमेशा कड़ी मेहनत की है, अच्छे काम किए हैं और हमेशा दूसरों की मदद की है। यही जिंदगी है, ऐसा ही होना चाहिए। अगर हम उनके जीवन से एक चीज सीख सकते हैं, तो वह यह है कि हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए, हमेशा सकारात्मक सोचना चाहिए, दूसरों की मदद करनी चाहिए और जीवन को पूरी तरह से जीना चाहिए।

बॉलीवुड सितारों ने रतन टाटा के निधन पर शोक जताया

देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा ने 86 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 9 अक्टूबर की बुधवार देर रात उन्होंने अपनी आखिरी सांसें लीं। रतन टाटा भारत के असली रत्न थे। उम्र संबंधी बीमारी के चलते उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह लंबे समय से बीमार थे।

महान शख्सियत के निधन के बाद बॉलीवुड सितारों ने उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी है और संवेदना व्यक्त की है। दिलजीत भी उन सेलेब्स में से एक थे जिन्होंने दिवंगत टाटा ग्रुप के चेयरमैन को श्रद्धांजलि दी।