निर्मलासीतारमण ने पूछा- होशियारपुर मुद्दे पर क्यों नहीं आया कांग्रेस के भाई-बहन का ट्वीट?

पंजाब के होशियारपुर में बीते तीन दिन पहले छह साल की बच्ची के साथ हुई हैवानियत के मामले का भी तेजी से राजनीतिकरण होता नजर आ रहा है। दरअसल, इस मामले को लेकर केंद्र की सत्तारूढ़ मोदी सरकार की मंत्री ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है। केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने सवाल पूछते हुए आरोप लगाया है कि हाथरस में जब ऐसा ही कांड हुआ था तो राहुल गांधी राजनीति करने वहां चले गए थे, फिर होशियारपुर की घटना पर चुप क्यों है।

निर्मला सीतारमण ने बोला हमला

निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी पर यह हमला शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्मला सीतारमण ने कहा कि मैं आज कांग्रेस पार्टी से पूछना चाहती कि क्या जहां आपकी सरकार नहीं है वहां अगर रेप होता है तो उसके खिलाफ आप भाई-बहन गाड़ी में बैठकर पिकनिक की तरह प्रदर्शन करने जाएंगे, मगर होशियापुर क्योंकि वहां कांग्रेस की सरकार है तो आप उस पर एक भी बात नहीं बोलेंगे क्या? हर मुद्दे पर ट्वीट करने वाले राहुल गांधी जी ने होशियारपुर में बच्ची से हैवानियत पर एक भी ट्वीट नहीं किया। जबकि इस घटना को तीन दिन हो गए।

यह भी पढ़ें: हवाई फायर कर भारतीय सेना ने मार गिराया चाइना मेड पाकिस्तानी जासूस

सीतारमण ने कहा कि कल राहुल गांधी ने बिहार में तेजस्वी यादव के साथ चुनाव प्रसार किया। लेकिन क्या ये दोनों नेता पंजाब में बच्ची के साथ हुई हैवानियत पर एक शब्द नहीं बोल सकते थे। राजस्थान या कहीं और जहां उनकी सरकार है, वहां अगर रेप होता है तो उन्हें दिखाई ही नहीं देता है।

निर्मला सीतारमण से पहले केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी इस मुद्दे को उठाकर राहुल गांधी को घेरा था। प्रकाश जावडेकर ने पूछा था कि हाथरस पर आंदोलन करने वाले राहुल गांधी होशियारपुर क्यों नहीं जाते? बिहार की बेटी के साथ जुल्म हुआ वहां कांग्रेस की सरकार है, तेजस्वी राहुल गांधी के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं।