श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, जंगल में मिली हड्डियों का श्रद्धा के पिता के DNA से हुआ मिलान

श्रद्धा मर्डर केस में जी मीडिया ने बड़ा खुलासा किया है. फोरेंसिक लैब के सूत्रों के मुताबिक जंगल में मिली हड्डियों का श्रद्धा के पिता के ब्लड सेंपल के DNA का मिलान हो गया है. यानी अब यह स्पष्ट हो गया है कि जंगल में मिली हड्डियां श्रद्धा की ही हैं. हड्डियों का श्रद्धा के पिता के डीएनए से मिलान के बाद यह बात साबित हो गई है कि मर्डर आफताफ ने ही किया था.

जी मीडिया संवाददाता को सूत्रों ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने दिल्ली पुलिस को इस संबंध में मौखिक जानकारी दी है. पूरी रिपोर्ट देने में कुछ दिन का वक्त लगेगा. पुलिस के द्वारा जमा किए एग्ज़ाबिट की जांच के बाद शुरुआती जांच में हुई श्रद्धा के कत्ल की पुष्टि हुई है.कानूनी तौर पर पुलिस के लिए यह बड़ी कामयाबी मानी जा रही है.

यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा के खिलाफ अक्षय कुमार के बोलने से भड़के प्रकाश राज, कहा- आपसे ये उम्मीद नहीं थी

मिली जानकारी के अनुसार, फोरेंसिक लैब ने ब्लड क्लॉट और हड्डियों का श्रद्धा के पिता के DNA सैंपल से मिलान कराया.जांच में दिल्ली पुलिस को कुछ हड्डियां और आफताफ के घर से टाइल्स के बीच मे खून के निशान मिले थे.आफताफ ने श्रद्धा की हत्या के बाद सबूत मिटाने की पूरी कोशिश की. कई सबूत मिटा भी दिए गए ऐसे में डीएनए मैच होने से पुलिस के हाथ बड़ा सबूत हाथ लगा है.