उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद, मेरठ, मुजफ्फरनगर में भी किसान अड़े

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में भी नए कृषि क़ानूनों के ख़िलाफ़ किसानों का गुस्सा दिखाई दे रहा है। मथुरा में प्रदर्शन कर रहे कुछ किसान प्रदर्शनकारियों को सड़क पर जाम लगाने के लिए पुलिस ने हिरासत में ले लिया। खबरों के मुताबिक अभी तक किसान हाईवे जाम करने में नाकाम रहे हैं। बागपत, मेरठ, मुजफ्फरनगर में भी किसानों के सड़क पर उतरने से मामला बढ़ता जा रहा है।

खबरों के मुताबिक मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर किसान जुटने लगे हैं पर अभी संख्या काफी कम है। दोनों साइड का ट्रैफिक चल रहा है। खबरों के मुताबिक अभी तक किसान हाईवे जाम करने में नाकाम रहे हैं। बागपत, मेरठ, मुजफ्फरनगर में भी किसानों के सड़क पर उतरने से मामला बढ़ता जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मथुरा में किसान हिरासत में, शंभू बार्डर पर आंसू गैस कर किसानों को किया तितर-बितर

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद, मेरठ, मुजफ्फरनगर में भी किसान दिल्ली के लिये निकले

यह भी पढ़ें: सिरसा में किसानों ने बैरिकेट लांघा, यमुना एक्सप्रेसवे पर बैठे किसान, लगा लंबा जाम

दिल्ली में पंजाब हरियाणा के किसानों को रोके जाने के विरोध में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के आवाहन पर मुरादाबाद जिले के किसान पाकबड़ा थाना क्षेत्र के बागड़पुर में लखनऊ दिल्ली हाईवे पर जुटे।

अभी संख्या काफी कम है जिससे कि दोनों साइड का ट्रैफिक चल रहा है। जाम का कोई असर नहीं पड़ा है बहुत कम संख्या में किसान अभी तक पहुंचे।

बताया जा रहा है कि धीरे-धीरे किसान यहां पहुंचेंगे और जाम लगाएंगे। भारी संख्या में यहां पर पुलिस फोर्स तैनात है और एसपी सिटी समेत आईपीएस व्यवस्था को नियंत्रित करने में लगे हुए हैं। खबरों के मुताबिक अभी तक किसान हाईवे जाम करने में नाकाम रहे हैं। बागपत, मेरठ, मुजफ्फरनगर में भी किसानों के सड़क पर उतरने से मामला बढ़ता जा रहा है। खबरों के मुताबिक हरियाणा में कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करने के लिए किसान सोनीपत से अपने ट्रैक्टरों और गाड़ियों से दिल्ली की तरफ बढ़ रहे हैं।