Wednesday , January 20 2021

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के पहले और अब के लुक को देख कर हो जायेंगे आप हैरान

आपने ये सुना तो होगा कि वक़्त के साथ सब बदल जाता है लेकिन इन अभिनेत्रियों को देख कर आपको इन बातों पर विश्वास भी हो जायेगा।  बॉलीवुड की इन ब्यूटीज़ में समय के साथ बहुत से बदलाव आए है।  वैसे अगर बात करे इनके लुक्स में आये बदलाव की तो उसके पीछे वक्त का नहीं बल्कि उनके एफर्ट्स का कमाल है जो इन अभिनेत्रियों ने अपनी सुन्दरता को सालों साल बरकरार रखने के लिए अपनाए हैं। इन अभिनेत्रियों अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए ब्यूटी ट्रीटमेंट या सर्जरी का भी सहारा लिया है। बॉलीवुड की इन ब्यूटीज़ ने जब हिंदी सिनेमा में कदम रखा था तब कुछ और ही दिखती थी और आब इनका लुक पहले से बहुत बदल गया है।  

 बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी

प्रियंका चोपड़ा

हिंदी सिनेमा जगत की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री से लेकर इंटरनेशनल स्टार बनने तक प्रियंका चोपड़ा ने ग्लैमर इंडस्ट्री में लंबा सफर तय किया है। प्रियंका अब इंडस्ट्री की हॉट डिवा कहलाती हैं। पिछले कुछ वर्षों में, प्रियंका ने अपनी नाक से लेकर होंठों तक कई सर्जरी करवाई हैं और ये उनके लिए फायदेमंद ही रहा है। हांलाकि प्रियंका किसी भी तरह की सर्जरी की बात को नकारती हैं। लेकिन उनके चेहरे में आए अलग-अलग बदलाव खुद-ब-खुद सारी कहानी बयान कर देते है।

वाणी कपूर

‘बेफिक्रे’ स्टार वाणी कपूर अपनी हॉटनेस की वजह से सभी की अटेंशन हासिल करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वाणी ने भी अपने होंठ, चिन और चेहरे की शेप को सुधारने के लिए कॉस्मेटिक्स सर्जरी का सहारा लिया था।

यह भी पढ़े: रोहित शेट्टी की सर्कस में काम करने के लिए बेताब है ‘जैकलीन फर्नांडीस’

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ भले ही खुद नैचुरल ब्यूटी कहती हों लेकिन उनकी तस्वीरें उनके झूठ की गवाही देते हैं। कटरीना ने कभी नहीं माना कि उन्होने किसी तरह का ब्यूटी ट्रीटमेंट लिया है। लेकिन अगर आप उनकी पुरानी और हालिया तस्वीरों का मिलान करेंगे तो फर्क साफ दिखेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना ने नाक और होठों की शेप को सुधारने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया था।

कंगना रनौत

फिल्म इंडस्ट्री की बिंदास और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत के चेहरे में भी अब तक कई बदलाव आ चुके हैं। बाकि अभिनेत्रियों की तरह कंगना ने भी इन बदलावों की वजह कॉस्मेटिक सर्जरी को कभी नहीं माना। लेकिन कंगना के होंठ कुछ और ही गवाही देते दिखते हैं। जो अब पहले से ज्यादा बेहतर शेप में दिखते हैं।

अनुश्का शर्मा

अनुश्का शर्मा भी उस वक्त रातों रात सुर्खियों में छा गई थीं, जब उन्होने अपने होटों की शेप को सुधारने के लिए लिप सर्जरी करवाई थी। फिल्म ‘पीके’ में अनुष्का के होठों में आए इस बदलाव ने सभी का ध्यान खींचा था। बाद में अनुष्का ने भी लिप सर्जरी की बात कुबूल की थी। अनुष्का को अपने होठों की शेप की वजह से काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की मोस्ट फिटेस्ट एक्ट्रेस और योगा गर्ल कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर के शुरूआती दौर में ही अपनी नाक की सर्जरी करवा डाली थी। हांलाकि ये सर्जरी शिल्पा के लुक्स के साथ साथ उनके करियर के लिए भी फायदेमंद साबित हुई। शिल्पा ने अपनी नाक की शेप को ठीक करवाने के लिए दो बार सर्जरी करवाई थी।

श्रुति हसन

कमल हासन की बेटी श्रुति हसन का चेहरा भी अब काफी बदल चुका है। श्रुति की पहले और अब की तस्वीरों में ये फर्क साफ दिखता भी है। इसकी वजह वो ‘नोज़ सर्जरी’ है जो श्रुति ने कुछ वर्ष पहले करवाई थी।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों की दुनिया से गायब हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वह हमेशा छाई रहती हैं। रिपोर्टस के मुताबिक करिश्मा ने भी अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए होठों और नाक की सर्जरी करवाई थी।

बिपाशा बसु

बॉलीवुड की डस्की ब्यूटी बिपाशा बसु अपने हॉट लुक्स से फैंस को दीवाना बना जाती हैं। हांलाकि बिपाशा के हॉट लुक्स का क्रेडिट कॉस्मेटिक सर्जरीज़ को दिया जाता है। कहा जाता है कि बिपाशा ने कई बार अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए ब्यूटी ट्रीटमेंट्स लिए हैं। लेकिन बिपाशा ने कभी इन खबरों को नहीं स्वीकारा।