मीडिया रिपोर्ट्स में बताया- स्वरा भास्कर को सेक्स पसंद है…तो भड़क उठी अभिनेत्री

मीडिया हाउसेस द्वारा पोस्ट किये गए लेख की वजह से अभिनेत्री स्वरा भास्कर भड़क उठी। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर करते हुए मीडिया हाउसेस के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है। उनका कहना है कि मीडिया हाउस ने उनके पति के मतभेदों और समानताओं को गलत तरीके से पेश किया।

दरअसल, न्यूज़ 24 सहित कई समाचार आउटलेट्स ने फहाद अहमद के हवाले से बताया कि स्वरा को सेक्स पसंद है, और यह उन दोनों के बीच एकमात्र सामान्य बात थी।

स्वरा भास्कर को यह बात नागवार गुजरी है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि हिंदुस्तान में पत्रकारिता का स्तर कितना गिरा हुआ है ये हैडलाइन और ये आर्टिकल दर्शाता है- इंटरव्यू में फ़हाद मज़ाक़िया अन्दाज़ में कहते हैं कि हमारी हर सामाजिक पहचान अलग है सिवाये ये कि हमारी “सेक्सुअल ओरिएंटेशन” एक ही है- अर्थात् दोनों cis gender हिटरोसेक्सुअल (heterosexual) हैं… इसका ये अर्थ समझ आया है। जहालत और घटियापन का बेहतरीन मिश्रण!! इस पोस्ट में उन्होंने न्यूज 24 टीवी चैनल को टैग किया है।

यह भी पढ़ें: लव जिहाद के चंगुल में फंसी एक और हिन्दू युवती…शादी के बाद रियाज निकला गुलशन  

आपको बता दें कि साक्षात्कार में, जिसका एक अंश भास्कर ने एक्स पर भी साझा किया, फहाद अहमद ने कहा कि उन सभी की सामाजिक पहचान अलग-अलग थी, और उनकी पत्नी स्वरा के साथ उनकी एकमात्र सामान्य पहचान यह थी कि दोनों का यौन अभिविन्यास एक जैसा था, यानी दोनों ही सिसजेंडर हेट्रोसेक्सुअल थे।