प्रियंका गांधी के आरोपों का केंद्रीय मंत्री ने दिया मुंहतोड़ जवाब, समझाई संसदीय परंपरा

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी द्वारा पीएम मोदी पर लगाए गए आरोपों पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने तगड़ा पलटवार किया है। रिजिजू ने पलटवार करते हुए कहा है कि यह उन लोगों के लिए सबक है जो संसदीय परंपराओं और मानकों को नहीं समझते हैं।

दरअसल प्रियंका गांधी ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत रूप से मल्लिकार्जुन खड़गे के पत्र का जवाब न देकर उनकी पार्टी के अध्यक्ष का अपमान करने का आरोप लगाया था।

उन्होंने कहा था कि यह निराशाजनक है कि शीर्ष नेता महत्वपूर्ण लोकतांत्रिक परंपराओं की अनदेखी कर रहे हैं।

प्रियंका गांधी के इन आरोपों पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि प्रियंका गांधी संसदीय परंपराओं को नहीं समझती हैं। उन्होंने आगे बताया कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने खड़गे के पत्र का जवाब दिया क्योंकि नड्डा और खड़गे दोनों संसद में समान पदों पर हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पत्र केमाध्यम से कांग्रेस के नेता के खिलाफ अत्यधिक आपत्तिजनक, हिंसक और असभ्य बयानों का हवाला देते हुए पीएम मोदी से भाजपा और एनडीए नेताओं पर अनुशासन और शिष्टाचार लागू करने के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल पर मची तबाही तो ममता को आई पीएम मोदी की याद, मांगी मदद

इसके बाद भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को लिखे गए पत्र का जवाब देते हुए कहा था कि यह उनके विफल राजनीति को चमकाने और फिर से लॉन्च करने का प्रयास है। नड्डा ने कांग्रेस पर पिछले एक दशक में 110 से अधिक बार पीएम मोदी को अपशब्द कहने का भी आरोप लगाया।