मुस्लिम लड़की को हिन्दू लड़के से हुआ प्यार, सीएम योगी तक पहुंचा मामला…

अलीगढ़ की एक मुस्लिम लड़की का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस से मदद की गुहार लगा रही है। मुस्लिम लड़की ने कहा है कि वह एक हिंदू लड़के से प्यार करती है और उससे शादी करना चाहती है। लेकिन उसका परिवार इसके खिलाफ है और उन्होंने उसे बंधक बनाकर रखा है। वीडियो में इस मुस्लिम लड़की ने अपने भाई पर भी आरोप लगाया है। उसने कहा कि उसे डर है कि उसका परिवार उसे मार सकता है।

मुस्लिम लड़की ने मांगी मदद

यह मामला अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र का है। वायरल वीडियो में मुस्लिम लड़की ने बताया कि उसके प्रेमी का नाम शौर्य वर्मा है और वह हिंदू है। वह शौर्य से शादी करना चाहती है लेकिन उसके घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ हैं। उनके रिश्ते के बारे में पता चलने के बाद उन्होंने उसे घर में बंधक बना लिया है। वीडियो में आगे मुस्लिम लड़की ने कहा कि वह भी हिंदू धर्म में विश्वास रखती है और हिंदू धर्म अपनाना चाहती है।

उसने आगे कहा कि उसने अपने परिवार से सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं और अपने फैसले से कभी पीछे नहीं हटेगी। वीडियो में उसने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस से मदद और सुरक्षा की मांग करते हुए अपने भाई पर उसे गलत तरीके से छूने और छाती पर मारने का भी आरोप लगाया है। उसने कहा कि इन घटनाओं की वजह से वह अपने घर में सुरक्षित महसूस नहीं करती और उसे डर है कि उसकी हत्या हो सकती है।

अलीगढ़ पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और आश्वासन दिया है कि वे अंतरधार्मिक जोड़े को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के बयान पर भड़क उठे केन्द्रीय मंत्री, कर दी विवादास्पद टिप्पणी

इस बीच मुस्लिम लड़की ने इस मामले में एक और वीडियो बनाया है जिसमें उसने कहा है कि उसे अपने परिवार से कोई परेशानी नहीं है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने अपने परिवार से भी बात की है और उसका कहना है कि अब उसके परिवार को कोई परेशानी नहीं है, लेकिन पुलिस मामले पर नजर रखेगी और उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएगी।