बदमाशों ने आर्मी के अधिकारियों से की मारपीट और लूटपाट, युवती से किया दुष्कर्म

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक बड़ी घटना घटित हुई है। दरअसल, यहां महिला मित्रों के साथ पार्टी कर रहे सैन्य अफसरों के साथ मंगलवार रात करीब ढाई बजे हथियारबंद बदमाशों ने पहले मारपीट और लूटपाट की, फिर एक अधिकारी को बंधक बनाकर एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फरार हो गए।

यह घटना  इंदौर के महू स्थित छावनी इलाके की है। यहां मंगलवार रात करीब ढाई बजे फायरिंग रेंज के पास कुछ ट्रेनी अधिकारी अप्निमहिला मित्रों के साथ घूम रहे थे। तभी वहां अचानक पहुंचे करीब आठ लोगों ने घेर लिया। ये लोग पिस्तौल, चाकू और डंडों से लैस थे।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने अधिकारियों और महिलाओं पर हमला किया, उनका सामान लूट लिया और फिर एक अधिकारी और एक महिला को बंधक बनाकर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी।

घबराए हुए अधिकारी ने अपनी यूनिट में वापस आकर अपने कमांडिंग ऑफिसर को इसकी जानकारी दी, जिसने तुरंत पुलिस को सूचित किया। डायल-100 के अधिकारी और सैन्यकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन इसके पहले ही हमलावर आते वाहनों को देखकर भाग गए।

पीड़ितों को सुबह करीब 6:30 बजे मेडिकल जांच के लिए महू सिविल अस्पताल ले जाया गया। मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि हुई कि महिलाओं में से एक के साथ बलात्कार हुआ था। दोनों अधिकारियों को चोटें आईं।

अधिकारियों ने घटना के सिलसिले में दो संदिग्धों को गिरफ़्तार किया है। गिरफ़्तार किए गए लोगों में से एक का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल के अनुसार लूट, डकैती, बलात्कार और आर्म्स एक्ट से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। बाकी संदिग्धों की तलाश जारी है।