21 फ़रवरी को सिनेमाघरों में मचेगा ‘रेड 2’ का तहलका…

बॉलीवुड फिल्म स्टार अजय देवगन की आगामी फिल्म रेड 2 के रिलीज होने की तारीख का ऐलान कर दिया गया। यह फिल्म 21 फ़रवरी 2025 को रिलीज होगी। निर्देशक राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म का बेसब्री से इन्तेजार किया जा रहा है।

निर्माताओं ने बुधवार को इस इंटेंस ड्रामा और सस्पेंस फिल्म की रिलीज की घोषणा की। यह फिल्म 2018 की फिल्म रेड का सीक्वल है। इस फिल्म में अजय देवगन एक ईमानदार आईआरएस अधिकारी के किरदार में दिखाई दिए थे।

हालांकि, कई बार उन्हें तोड़ने का प्रयास किया जाता है, लेकिन, वह अपनी ड्यूटी पूरी करने में जरा भी विचलित नहीं होते हैं। फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार मिला है। फैंस दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे, जो आखिरकार अब खत्म हुआ है।

अजय के साथ, फिल्म में वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं, रितेश देशमुख खलनायक की भूमिका में हैं, और रजत कपूर महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म को दिल्ली और लखनऊ में शूट किया गया है।

रेड 2 के अलावा, अक्षय रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आएंगे, जिसमें करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ भी हैं। यह शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म और सिंघम रिटर्न्स की सीक्वल है। फिल्म की पूरी शूटिंग मुंबई, हैदराबाद और कश्मीर में की गई थी।

इसके बाद उनके पास अंशुल शर्मा द्वारा निर्देशित दे दे प्यार दे 2 है। यह 2019 की फिल्म दे दे प्यार दे का सीक्वल है और इसमें आर। माधवन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं।

अजय के पास सन ऑफ सरदार 2 है, जो 2012 की फिल्म सन ऑफ सरदार का सीक्वल है, जिसका निर्देशन अश्विनी धीर ने किया है।