बड़ी खबर: मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस मौके पर मौजूद

बॉलीवुड के गलियारों से एक बड़ी खबर प्राप्त हुई है। दरअसल, खबर मिली है कि मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने छत से कूद कर आत्महत्या कर ली है। हालांकि इस विषय में अभी और अधिक जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है।

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने एक बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा था कि मलाइका के पिता काफी समय से बीमार थे। यह भी कहा जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त मलाइका अरोड़ा घर पर नहीं थीं। वह पुणे में थीं। घटना की जानकारी मिलने के बाद अब वह मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई ने भी ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की है।  मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का निधन हो गया है। उनके परिवार में मलाइका, अमृता के साथ-साथ उनकी माँ जॉयस पॉलीकार्प भी हैं।

एएनआई ने बुधवार को ट्वीट किया, “अभिनेत्री-मॉडल मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस टीम मौके पर मौजूद है: मुंबई पुलिस।”

यह भी पढ़ें: अमेरिका की धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, चीन को लेकर उठाए सवाल

इसके अलावा, इन खबरों के बीच अभिनेता-निर्माता अरबाज खान को मलाइका के मुंबई स्थित पारिवारिक घर पर देखा गया। अपार्टमेंट के बाहर पुलिस कर्मियों के साथ-साथ मीडियाकर्मियों को भी देखा गया।