लखनऊ: घर से मोमोज लेने निकली नाबालिग, आरोपियों ने लूट ली अस्मत

उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ योगी सरकार का वह दावा एक बार फिर मिथ्या साबित हुआ है, जिसमें वह महिलाओं की सुरक्षा की बात करते हैं। दरअसल, राजधानी लखनऊ में एक नाबालिग वहशी दरिंदों की हवस का शिकार हुई है। यहां आरोपियों ने न सिर्फ नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया बल्कि सबूत मिटाने की नियत से पत्थर से कुचलकर जान से मारने की भी कोशिश की। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना शनिवार रात करीब 8 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि नाबालिग अपने घर से मोमोज खाने के लिए निकली थी, तभी दो बदमाशों ने उसे जबरन झाड़ियों में खींचकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसकेसाथ जमकर मारपीट की ईट से कुचल से उसको जान से मारने की कोशिश भी की।

बताया जा रहा है कि आरोपि नाबालिग को मरा समझकर छोड़कर मौके से फरार हो गये। हालांकि नाबालिग जान बचाकर लहुलुहान अवस्था में अपने घर पहुंची। नाबालिग के घर वाले उसे देखकर सन्न रह गए तब उसने उन्हें सारी आपबीती सुनाई।

इसके बाद उन्होंने तुरंत बच्ची को इलाज के लिए भर्ती कराया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।