बहराइच में BJP पर अखिलेश यादव बोले- थूक लगाकर पर्चा बांटने वाले लाल सिलिंडर देखकर भाग रहे

उत्तर प्रदेश में हो रहे चौथे चरण के चुनाव के बीच बुधवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बहराइच पहुंचे. उन्होंने इस बीच कहा कि प्रदेश में अब सपा की सरकार बनने वाली है. उन्होंने भाजपा पर तंज करते हुए कहा कि चौथे चरण के मतदान के साथ ही सपा दोहरा शतक लगाने वाली है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के लोग अब डोर-ट-डोर प्रचार नहीं कर रहे हैं क्योंकि थूक लगाकर पर्चा बांटने वालों को जनता ने महंगा हो चुका लाल सिलिंडर दिखा दिया है.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा नेता चुनाव तक ही सिर्फ अनाज दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि ईवीएम पर सपा का बटन दबाकर मुफ्त राशन को पाते रहें. उन्होंने कहा कि किसानों की आमदनी आधी हो गई है. ये चुनाव किसानों के मान सम्मान का चुनाव है. इस बार सपा-आरएलडी की ऐतिहासिक जीत होगी. उन्होंने कहा कि, सरकार बनने पर 300 यूनिट घरेलू बिजली बिल माफ होगी. पुरानी पेंशन की बहाली होगी. साथ ही किसानों के लिए सिंचाई मुफ्त करेंगे. छात्रों को लैपटॉप देने का काम करेंगे.

बंगाल के राज्यपाल ने अब वित्तीय मंजूरी के लिए आई फाइलें लौटाईं, कहा- पहले विधानसभा सत्र बुलाने का फैसला करें

उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले झूठ बोलने में बहुत आगे हैं. जो जितना बड़ा नेता वह उतना बड़ा झूठा है. डबल इंजन की सरकार ने विकास के नाम पर लोगों को धोखा दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस हिरासत में मरने वालों के मामलों में यूपी देश में नंबर वन है. मानवाधिकार की ओर से सबसे ज्यादा नोटिस प्रदेश की बाबा सरकार को दिया गया है. उन्होंने इसी के साथ हाथरस और बुलंदशहर कांड का जिक्र करते हुए प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाया.