उत्तराखंड नवनिर्माण का सपना मिल कर करेंगे साकार: कोठियाल

देहरादून। आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल ने कहा कि उत्तराखंड नवनिर्माण के सपनों को पूरा करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। बुधवार को पार्टी मुख्यालय में कोठियाल ने पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें बहुत बड़ी जिम्मेदारी से नवाजा है,जिससे राज्य के प्रति उनकी जिम्मेदारियां और बढ़ गई हैं। उन्होंने मंगलवार के दिन को महत्वपूर्ण बताते हुए आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आपसी खींचतान और भाजपा से भरोसा जनता का उठ चुका है। दिल्ली के सफल मॉडल को उत्तराखंड में लागू किया जाएगा। विपक्ष के कटाक्ष पर कोठियाल ने कहा कि फौज में रहते हुए उन्होंने देश सेवा के लिए गोलियां खाईं और अब उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए गालियां भी पड़े तो वो किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटेंगे। उत्तराखंड नवनिर्माण का संकल्प पूरी कर्तव्यनिष्ठा से निभाएंगे।

उन्होंने कहा कि जिस राज्य का सपना उत्तराखंड की जनता ने 20 सालों पहले देखा था वो सपना आज तक पूरा नहीं हो पाया है और अब उस सपने को पूरा करने के लिए आप युद्ध लड़ेगी। उन्होंने युवाओं, महिलाओं और उत्तराखंड की जनता से अपील करते हुए नवनिर्माण के लिए उनका साथ देने और आगे आने का आह्वान किया।

उन्होंने देवभूमि को आध्यात्मिक राजधानी बनाने की बात पर कहा कि आप उस सपने को पूरा करेगी। इससे उत्तराखंड को दुनिया में नई पहचान मिलेगी। पत्रकार वार्ता में प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद कपरुवाण सहित अन्य मौजूद रहे।