विपक्ष के बाद अब बीजेपी नेता का उठा पीएम मोदी से भरोसा, गडकरी को लेकर की बड़ी मांग

कोरोना संकट से निपटने में मोदी सरकार के विफल होने की बात विपक्ष और अन्य राजनितीक दल तो लगातार कर रहे है, लेकिन अब खुद मोदी सरकार के नेता भी केंद्र की नीतियों और पीएम मोदी पर उंगली उठाने लगे है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और राज्य सभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने कोरोना को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

स्वामी ने केंद्र सरकार को ट्वीट के माध्यम से बड़ी सलाह दे कर बीजेपी को असमंजस में डाल दिया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में कहा था कि ‘कोरोना संकट के काल में प्रधानमंत्री कार्यालय बेकार है। इन पर निर्भर होने की बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना संकट से निपटने की जिम्मेदारी अपने सहयोगी नितिन गडकरी को दे दें।’ अब एक बार फिर स्वामी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है और देखा जाए तो अपनी ही पार्टी के खिलाफ बड़ा बयान दिया है।

राज्य सभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को अपने ट्वीट में कहा कि ‘नितिन गडकरी के बारे में दिए गए मेरे प्रस्ताव को स्वीकार किया गया होता तो अच्छा होता। देश में कोरोना का संकट विकराल रूप लेता जा रहा है। इसलिए मैंने प्रस्ताव दिया था कि कोरोना के खिलाफ जंग की कमान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को सौंप देनी चाहिए। अगर यह प्रस्ताव स्वीकार किया गया होता आज करोना की स्थिति सरकार के नियंत्रण में होती। लेकिन अब देश में कोरोना की स्थिति पर सुप्रीम कोर्ट ने एक समिति बनाई है। सॉलिसिटर जनरल कोर्ट की शरण में चले गए हैं। पहले गृह मंत्रालय आदेश दिया करता था। अब सरकार को सुप्रीम कोर्ट की सुननी पड़ेगी। लोकतांत्रिक देश में यह एक तरह से सरकार की पराजय है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के कोरोना संक्रमित होते ही इंस्टाग्राम ने लिया एक्शन, उठाया कड़ा कदम

सुब्रमण्यम स्वामी लगातार कर रहे है गडकरी को लेकर ट्वीट

आपको बता दें कि इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने 5 मई को किए गए अपने ट्वीट में लिखा था कि भारत ने जिस तरह इस्लामी आक्रमणकारियों और ब्रिटिश साम्राज्यवाद के खिलाफ जंग जीती थी, उसी तरह इस बार भी भारत कोरोना के खिलाफ जंग जीतेगा। उन्होंने आग्रह किया है कि भारत में एक और कोरोना की लहर आ सकती है, जिसमें बच्चे और अधिक खतरे में होंगे। ऐसे में जरूरी कड़े कदम उठाने होंगे। ऐसे में कोरोना से जंग का जिम्मा पीएम मोदी को नितिन गडकरी को सौंप देना चाहिए। प्रधानमंत्री कार्यालय पर निर्भर रहने से काम नहीं चलने वाला है।