कोरोना को लेकर बीजेपी पर भड़के अखिलेश, लगाया पंचायत चुनाव में साजिश रचने का आरोप

समाजवादी पार्टी (सपा) राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने को कहा कि भाजपा योजनाबद्ध तरीके से काम कर रही है। बंगाल में विधानसभा चुनाव है, इसलिए वहां कोरोना नही है। लेकिन यूपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रशासन से हस्तक्षेप करवाना है इसलिए यहां कोरोना है।

अखिलेश यादव ने लगाए गंभीर आरोप

शनिवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा की मूर्ति का अनावरण करने सपा प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस दौरान अखिलेश यादव ने सत्ताधारी पार्टी भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अपने पूर्व बयान कि भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे पर यूटर्न लेते हुए कहा कि सरकार बताए कि सबको कब फ्री में वैक्सीन लगवाएगी जब सबको लगेगी तो वह भी लगवा लेंगे।कार्यकर्ताओं को देखकर जोश में आये सपा प्रमुख ने अगली सरकार समाजवादी पार्टी की बनने की घोषणा कर दी।

योजनाबद्ध तरीके से काम कर रही भाजपा

अखिलेश यादव ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा बड़ी योजनाबद्ध तरीके से काम कर रही है। बंगाल में विधानसभा चुनाव जीतना है तो वहां कोरोना नही है। लेकिन यूपी पंचायत चुनाव में प्रशासन से हस्तक्षेप करवाना है तो यहां कोरोना है। प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हो सकता कि उन्होंने बांग्लादेश को पाकिस्तान से अलग किया हो। हो सकता है कि चीन की सीमा बनवाई हो, यह तो इतिहास की बातें है इतिहास खंगालना पड़ेगा।

यूपी में हो रही पुलिसवालों की हत्याएं

प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि आज पुलिस वालों की हत्याएं हो रही है। वह चाहे बुलंदशहर हो या फिर आगरा सब जगह पुलिस कर्मियों की हत्याएं हो रही है। भाजपा को झूठा करार देते हुए कहा कि यह सबसे बड़े झूंठे है। जिसे यह अपना सबसे पवित्र गीता की तरह संकल्प पत्र मानते है उसे झुठला दिया, प्रदेश में युवाओं के रोजगार पर झूंठ बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बंगाल चुनाव शुरू होते ही ममता को आई ईवीएम की याद, बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

बेनी प्रसाद वर्मा के पुत्र राकेश वर्मा को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश के बड़े नेता की स्मृति मे इतना बड़ा कार्यक्रम किया। भीड़ से स्पष्ट है कि इस सरकार से सभी ऊब चुके है और परिवर्तन चाहते हैं।