कृषि मंत्री ने किसानों की मौत पर दिया बेहद शर्मनाक बयान, तो फूटा उर्मिला का गुस्सा

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा किसानों को लेकर एक विवादित बयान सामने आया है। उनके इस बयान ने सियासी हंगामा मचाना भी शुरू कर दिया है। कृषि मंत्री ने यह विवादित बयान दिल्ली की सीमा पर जारी किसान आंदोलन में मारे गए लोगों के विषय में दिया है। उनके इस बयान को लेकर हाल ही में शिवसेना में शामिल हुई बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने जमकर हमला बोला है।

कृषि मंत्री के विवादित बयान पर उर्मिला ने दी प्रतिक्रिया

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कृषि मंत्री किसानों की मौत को लेकर विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं। उनके इस बयान को उर्मिला मांतोडकर ने हथियार बनाते हुए जमकर हमला बोला है। उन्होंने यह हमला सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर के माध्यम से बोला है।

हरियाणा के मंत्री जेपी दलाल के विवादित बयान का यह वीडियो उर्मिला मातोंडकर ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है की जो लोग किसानों को खालिस्तानी और देशद्रोही कहते हैं उनका हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल जी के इस बेहद शर्मनाक और असंवेदनशील बयान पर क्या कहना है? #किसान_आंदोलन

दरअसल, इस वीडियो में दिल्ली की सीमाओं पर जारी किसान आंदोलन के दौरान हुई 200 आंदोलित किसानों की मौत पर एक सवाल के जवाब में कृषि मंत्री जेपी दलाल बोलते नजर आ रहे हैं कि ये घर में होते तो भी मरते। यहां नहीं मर रहे हैं क्या? मेरी बात सुन लो लाख दो लाख में से दो सौ छह महीने में नहीं मरते क्या? कोई हार्ट अटैक हो के मर गया, कोई बुखार हो के मर गया। ये (किसान) किसी हादसे में नहीं मारे गए हैं। ये अपनी स्वेच्छा से मरे हैं। मरे हुए के प्रति पूरी पूरी संवेदनाएं हैं।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने मोदी सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, देश की सुरक्षा पर उठाए सवाल

इस बयान पर कृषि मंत्री जेपी दलाल की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचन हो रही है। जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा की मेरे बयान को मीडिया में तोड़मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। लेकिन अगर मेरे बयान से किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं उनसे माफी मांगता हूं।