Tuesday , June 22 2021

कांग्रेस के दिग्गज नेता ने आठ विधायकों के साथ की बैठक, गर्म हुआ अटकलों का बाजार

अभी बीते दिन कांग्रेस के दिग्गज नेता जितिन प्रसाद द्वारा बीजेपी में शामिल होने से कांग्रेस को पहुंची चोट का दर्द अभी दूर भी नहीं हुआ है कि राजस्थान कांग्रेस के नेता सचिन पायलट की वजह से अटकलों के बाजार एक बार फिर गर्म हो गए हैं। दरअसल, सचिन पायलट ने सिविल लाइन स्थित सरकारी आवास पर गुरूवार को अपने ख़ास कांग्रेस के आठ विधायकों के साथ बैठक की है। हालांकि, अभी तक इआत की जानकारी नहीं मिली है कि इस बैठक में इन मुद्दों पर चर्चा की गई।

कांग्रेस से नाराज चल रहे सचिन पायलट

मिली जानकारी के अनुसार, सचिन पायलट के सरकारी आवास पर गरुवार को कांग्रेस के आठ विधायक पहुंचे। इन विधायकों में सचिन पायलट के खास माने जा रहे युवा नेता और विधायक रामनिवास गावड़िया, विश्वेन्द्र सिंह, पीआर मीणा, मुकेश कुमार जैसे नेता शामिल हुए हैं। इस बैठक के बाद अब सचिन पायलट का भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलों का दौर और भी ज्यादा तेज कर दिया है।

बताया जा रहा है कि 11 जून राजेश पायलट की पुण्यतिथि को लेकर सचिन पायलट की ओर से तैयारी चल रही है लेकिन अनुमान यह भी जताया जा रहा है कि 11 जून के दिन ही सचिन पायलट अपने समर्थक विधायकों के साथ कांग्रेस हाईकमान के सामने शक्ति प्रदर्शन कर सकते हैं, ताकि कांग्रेस नेतृत्व की नाराजगी से जुड़े संकेत दिए जा सके।

यह भी पढ़ें: 20 लाख का जुर्माना लगने के बाद आया जूही चावला का नया बयान, दिया बड़ा सन्देश

आपको बता दें कि अभी हाल ही में सचिन पायलट ने पार्टी नेतृत्व से मुद्दे न सुलझाने को लेकर नाराजगी जताई थी। बताया जा रहा है कि सचिन पायलट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से तो अभी तक नाराज चल रहे थे, अब पार्टी आलाकमान से भी नाराज हैं।