Tuesday , June 22 2021

कांग्रेस के दिग्गज नेता ने जमकर की बीजेपी सरकार की तारीफ़, अपनी ही पार्टी को दे डाली बड़ी सलाह

अभी बीते दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने की वजह से कांग्रेस को लगे झटके का दर्द कम भी नहीं हुआ है, कि कांग्रेस के एक और दिग्गज नेता बीजेपी सरकार की तारीफ़ करते नजर आए हैं। दरअसल, कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा ने गुजरात की सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार की जमकर तारीफ की है। इसके पहले बीते दिन उन्होंने जितिन प्रसाद को लेकर अपनी पार्टी को भी ख़ास सलाह दी थी।

कांग्रेस नेता को पसंद आया बीजेपी सरकार का ऐलान

दरअसल, गुजरात सरकार द्वारा बीते एक वर्ष का प्रॉपर्टी टैक्स और बिजली बिल माफ करने की घोषणा ने कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा को काफी लुभाया है। उन्होंने बीजेपी सरकार के इस ऐलान की खबर को ट्वीट करते हुए जानकर तारीफ़ की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि दूसरे राज्यों के अनुकरण के लिए एक स्वागत योग्य कदम। यदि हम भारत के आतिथ्य क्षेत्र में और नौकरियों के नुकसान को रोकना चाहते हैं तो सभी राज्यों को तात्काल हस्तक्षेप करना चाहिए।

इसके पहले बीते रविवार को मिलिंद देवड़ा ने जितिन प्रसाद द्वारा बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा था कि कांग्रेस को अपनी पुरानी स्थिति पाने के लिए प्रयास करना चाहिए। पार्टी के भीतर अब भी ऐसे नेता हैं जिन्हें सशक्त बनाने और सही ढंग से इस्तेमाल किए जाने पर उम्मीद के मुताबिक नतीजे मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: चुनाव के बाद भी बंगाल में जारी है ममता का खेला, अब लिया एक और बड़ा फैसला

उन्होंने ट्वीट किया था कि मेरा मानना है कि कांग्रेस एक पार्टी के तौर पर यह कर सकती है और करना ही चाहिए कि वह एक विशाल पार्टी वाली अपनी पुरानी स्थिति फिर से हासिल करे। हमारे पास अब भी ऐसे नेता हैं जिन्हें अगर सशक्त किया जाए और बेहतरीन ढंग से इस्तेमाल किया जाए तो वे नतीजे दे सकते हैं।  उन्होने कहा कि मैं सिर्फ यह कहता हूं कि काश, मेरे कई मित्रों, सम्मानित साथियों और मूल्यवान सहयोगियों ने हमारा साथ नहीं छोड़ा होता।