Monday , January 17 2022

ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल के माता पिता 4 दिसंबर को आएंगे अजमेर

अजमेर में जन्मे पराग अग्रवाल को ट्विटर के नए सीईओ चुनने पर, अजमेर के अग्रवाल समाज में हर्ष की लहर है। पराग अग्रवाल के माता पिता का 4 दिसम्बर को अजमेर आने का कार्यक्रय प्रस्तावित है। उनके आगमन पर अजमेर अग्रवाल समाज ने अभिनन्दन की तैयारी शुरू कर दी है। पराग अग्रवाल द्वारा समाज को एवं अजमेर वासियों को गौरवांवित करने पर सारथी संस्था एवं श्री अग्रवंशज युवा शाखा ने सीताराम बाजार अजमेर में आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

श्री अग्रवंशज संसथान के संरक्षक सतीश बंसल एवं युवा शाखा अध्यक्ष मनीष गोयल ने बताया की अजमेर निवासी पराग अग्रवाल का जन्म अजमेर के जे एल एन हॉस्पिटल में हुआ था। अजमेर में जन्मे और अपनी पढ़ाई करने वाले पराग अग्रवाल के दादाजी का मकान अजमेर खजाना गली, धान मंडी में रहा है। चूंकि अग्रवाल समाज में और विशेष रूप से अजमेर में जन्मे पराग अग्रवाल अब दुनिया की सबसे बड़ी मल्टीमीडिया कंपनी ट्विटर सीईओ के पद पर चयनित हुए हैं, इसलिए न केवल दुनियाभर के अग्रवाल समाज बल्कि अजमेर सहित पूरे देश के लिए गौरव की बात है। उन्होंने बताया की पराग अग्रवाल का जन्म 21 मई 1984 को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में हुआ था। पराग अग्रवाल के पिता रामगोपाल अग्रवाल मुंबई उस समय में बीएमआरसी में कार्यरत थे। इसी कारण पराग के जन्म के बाद उनकी शिक्षा मुंबई से ही हुई।

पुलवामा एनकाउंटर में जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर समेत दो आतंकी ढेर, सेना ने की घेराबंदी

अग्रवाल सारथी संस्था के कोषाध्यक्ष जय गोयल एवं श्री अग्रवंशज संस्थान के अध्यक्ष सुनील गोयल ने बताया की पराग अग्रवाल के माता पिता का आगामी 4 दिसंबर को अजमेर आने का कार्यक्रम है इस अवसर पर अग्रवाल सारथी, श्री अग्रवंशज संसथान तथा समस्त अग्रवाल बंधुओं द्वारा भव्य स्वागत किया जायेगा। पराग अग्रवाल के दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी के सीईओ बनने के बाद अजमेर ही नहीं बल्कि पूरे देश के अग्रवाल समाज में ख़ुशी की लहर है।