रुड़की : छह साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी को हुई 20 साल की सजा और 75000 रुपये जुर्माना

रुड़की में दो साल पहले एक घटना के दौरान, छह साल की एक बच्ची का अपहरण करके दुष्कर्म करने के मामले में दोषी अभियुक्त को कोर्ट ने कड़ी सजा सुनाई है। आपको बता दे, इस घटना के मामले में आरोपी को 20 साल की कठोर कारावास और 75000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। यह घटना 23 अक्टूबर 2021 को घटी थी, जब एक ग्रामीण कुलीयर थाना क्षेत्र से छह साल की बच्ची एक डेयरी पर दूध लेने गई थी। इस दौरान वह बच्ची संदिग्ध हालात में लापता हो गई। बच्ची के परिवार ने उसकी खोज बीन की और उसे पास के गांव के एक व्यक्ति को बच्ची को बाइक से नीचे उतारकर भागने का प्रयास करते हुए देखा।

यह भी पढ़े : फिल्म ‘रंग दे बसंती’ का नहीं बनेगा पार्ट 2, फिल्म के निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बताई ये वजह

बच्ची के परिवार ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया। इस दौरान बच्ची ने बताया कि वह व्यक्ति उसे बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने उस व्यक्ति के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कर के जेल में डाल दिया। इस मामले को अपर सत्र न्यायाधीश मोहम्मद सुल्तान की कोर्ट में सुनाया गया था। सभी साक्ष्यों और गवाहों के आधार पर, कोर्ट ने विलंब किये बिना उस व्यक्ति को दोषी ठहराया। इसके बाद कोर्ट ने उसे 20 साल की सजा और 75000 रुपये का जुर्माना सुनाया। इसके साथ ही पीड़िता को तीन लाख रुपये मुआवजे का आदेश भी दिया गया।

यह भी पढ़े : धनुष का जन्मदिन : आइये जानते हैं आज तक की सबसे बेहतरीन 5 फिल्में जिनकी वजह से आज धनुष करते हैं सबके दिलों पर राज