Wednesday , May 12 2021

बेबाक बयानबाजी करना कंगना रनौत को पड़ा भारी, ट्विटर ने दी कड़ी सजा

अपने बेबाक बयानों की वजह से हमेशा मीडिया की सुर्ख़ियों को बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को इस बार भारी खामियाजा भरना पड़ा है। दरअसल, इन्ही बेबाक बयानों की वजह से ट्विटर ने कंगना रनौत के खिलाफ खड़ा कदम उठाते हुए उनका अकाउंट सस्पेंड कर है। बताया जा रहा है कि बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद कंगना द्वारा ममता बनर्जी के खिलाफ किये लगातार ट्वीट की वजह से यह फैसला लिया गया है।

कंगना रनौत ने ममता के खिलाफ दिए थे कई बयान

आपको बता दें कि कंगना रनौत ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती थी और बिना किसी झिझक के सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती थी। इसी वजह से वह कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। बीते दिनों ख़त्म हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी के खिलाफ उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किये थे। यहां तक कि उन्होंने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने तक की मांग कर दी थी।

यह भी पढ़ें: यूपी के पिछड़े जिलों को दुनिया भर में मिलेगी अलग पहचान, योगी सरकार ने बढाया कदम

इससे पहले कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था  कि हा हा हा मैं लगातार अखंड भारत के लिए खड़ी रही हूं, हर दिन टुकड़े-टुकड़े गैंग से लड़ रही हूं और मुझ पर ही देश को विभाजित करने का आरोप लग रहा है। वाह क्या बात है। वैसे भी ट्विटर मेरे लिए एक अकेला प्लेटफॉर्म नहीं है, एक चुटकी बजाते ही हजारों कैमरे मेरा बयान लेने के सामने आ जाएंगे।