Sunday , November 29 2020

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ के सिक्वल को लेकर डायरेक्टर ने कही ये बात


साल 2003 में आई फिल्म ‘तेरे नाम’ (Tere Naam) ना केवल अपनी कमाई के लिए जानी जाती है, बल्कि एक ट्रेंड सेटर के तौर पर भी पहचानी जाती है। इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) ‘राधे मोहन’ बने थे। इस फिल्म का ही असर था कि रिलीज के बाद हर गांव और मोहल्ले में लंबे वालों वाला हेयर स्टाइल रातोंरात मशहूर हो गया था। इस फिल्म के गानों को भी लोगों ने खूब पसंद किया। जो आज भी लोगों की जुबान पर बने हुए है। इस फिल्म को सतीश कौशिक (Satish Kaushik)ने डायरेक्ट किया था। अब खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म का सीक्वल भी आ सकता है।

तेरे नाम

सतीश कौशिक एक इंटरव्यू में बताया कि उनके दिमाग में फिल्म के सीक्वल को लेकर कई सारी कहानियां हैं। बस एक बार सलमान खान से बात होना बाकी है। उन्होंने कहा, ‘पुरानी फिल्म में राधे मोहन के किरदार के पहलुओं पर कई तरह से फिल्म बनाई जा सकती है। अगर नई फिल्म बनने का प्लान आगे बढ़ता है तो यह वहीं से बनेगी जहां पर पुरानी तेरे नाम खत्म हुई थी।’

वह आगे बताते हैं कि उनके पास फिल्म को लेकर कई सारी कहानियां हैं जिनसे फिल्म अपने सीक्वल में आगे बढ़ सकती है। मालूम हो, ‘तेरे नाम’ फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। फिल्म में सलमान खान के अपॉजिट भूमिका चावला थीं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के करीबियों को हुआ कोरोना? बॉडीगार्ड शेरा ने कही ये बात

फिल्म का म्यूजिक हिमेश रेशमिया ने दिया था और ये उस दौर के सबसे सुपरहिट म्यूजिक में शामिल था। फिल्म के गाने ‘ओढ़नी ओढ़ के नाचूं’, ‘तेरे नाम हमने किया है’, ‘ओ जाना कह रहा है दिल ओ जाना’, ‘लगन लगी’, ‘तुमसे मिलना बड़ा अच्छा लगता है’ लोगों को आज भी याद हैं। फिल्म उस दौर की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर है।