Saturday , March 6 2021

वाणिज्यकर कमिश्नर से कर्मियों की पदोन्नति की मांग, फिर किया तहरी भोज

लखनऊ। उत्तर प्रदेशीय चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों और अन्य वरिष्ठ कर्मचारियों ने मंगलवार को वाणिज्यकर कमिश्नर मुख्यालय गोमतीनगर विभूतिखंड में तहरी भोज का आयोजन किया। इस अवसर पर कंबल वितरण भी हुआ।

यह भी पढ़ें: बीजेपी पर आरोप लगाते हुए अपना आपा खो बैठी ममता बनर्जी, दे डाली बड़ी धमकी

यह भी पढ़ें: नगरीय निकाय की निदेशक बनी शकुंतला गौतम, पद संभालते ही दिए सख्त आदेश

वाणिज्यकर कमिश्नर से कर्मियों की पदोन्नति की मांग, फिर किया तहरी भोज

बता दें कि यहां उत्तर प्रदेशीय चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ के प्रदेश महामंत्री सरेश सिंह यादव ने बताया कि उन्होंने वाणिज्यकर कमिशनर को ज्ञापन सौंपा है। कर्मचारी नेता ने कमिश्नर से मांग की है कि वाहन चालक के पद पर कार्य कर रहे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की पदोन्नति की जाए।

उन्होंने कहा कि 20 वर्ष से अधिक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी वाहन चालक के पद पर कार्य कर रहे हैं और इनका 20 प्रतिशत कोटा अभी तक पूरा नहीं किया गया। जबकि उक्त कर्मचारियों की पदोन्नति के लिये पूर्व में ही प्रार्थना पत्र मुख्यालय की ओर से मंगाए जा चुके हैं।

वाणिज्यकर कमिश्नर को दिये गये ज्ञापन में लिखा है कि संघ की ओर से बार बार मौखिक और पत्रों के माध्यम से अनुरोध करने के बाद भी अभी तक पदोन्नति की कार्रवाई नहीं की गई। इससे कर्मचारियों में गहरा आक्रोश है। इसके अलावा उन्होंने समूह घ से समूह ग में 20 प्रतिशत कोटा के तहत पदोन्नति किये जाने की भी उन्होंने मांग की है।