Thursday , May 26 2022

कश्मीर घाटी में हो रहे हमलों को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई बड़ी साजिश

कश्मीर घाटी में बीते 24 घंटे में दो हत्याओं का मामला सामने आया, जिससे स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश दिखाई पड़ रहा है। लेकिन अब इन घटनाओं को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल इन घटनाओं के पीछे लश्कर और जैश का हाथ बताया जा रहा है, लेकिन कहा जा रहा है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खुद को बचाने के लिए जैश और लश्कर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर कश्मीर टाइगर का नाम ले रहे हैं।

आपको बता दे कि  कश्मीर टाइगर मुखिया अल्ताफ दिसंबर 2021 में ही मारा जा चुका था और जानकारी के मुताबिक कश्मीर टाइगर को अल्ताफ ने ही बनाया था और इतना ही नहीं अल्ताफ खुद भी जैश का ही आतंकी था। तो साफ जाहिर है कि इस घटना के पीछे लश्कर और जैश का हाथ है।

कश्मीरी पंडितों ने सरकार से की ये मांग,कहा- वरना दे देंगे सामूहिक इस्तीफा

बीते गुरुवार कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या की गई और उसके बाद एक पुलिस अधिकारी के घर में घुसकर गोली मार दी गई। राहुल भट्ट की हत्या के पीछे कश्मीर टाइगर नाम के जिस आतंकी संगठन का नाम बताया जा रहा है उसका जन्म 2021 में हुआ था। आपको याद होगा बीते 13 दिसंबर को जम्मू कश्मीर में एक घटना हुई थी, जिसमें जम्मू कश्मीर में पुलिस बस पर हमला हुआ था। इस हमले में एक दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हुए थे और दो तो शहीद भी हो गए थे। इस हमले के तुरंत बाद कश्मीर टाइगर ने खुद इसकी जिम्मेदारी ले ली थी। उसने दावा किया था उसने ही पुलिस बल पर हमला किया है।