पानीपत में छिपा था सलमान खान के घर पर गोलीबारी करने वाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर गोलीबारी करने के आरोप में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर सुक्खा गिरफ्तार कर लिया गया है। नवी मुंबई पुलिस द्वारा की गई यह गिरफ्तारी ने हरियाणा के पानीपत से की गई। पुलिस उसे गुरूवार को नवी मुंबई की एक अदालत में पेश करेगी।

मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस द्वारा स्थानीय पुलिस की मदद से लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर सुक्खा पानीपत सेक्टर 29 से गिरफ्तार किया गया। सुक्खा, रेल कलां गांव का रहने वाला है और सलमान खान के घर फायरिंग मामले में आरोपी है।

बताया जा रहा है कि सुक्खा को गिरफ्तार करने के लिए पानीपत पुलिस और मुंबई पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया। लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर पहचान छुपाने की फिराक में था , इसलिए उसने ढाढ़ी बढ़ा रखी थी और बाल बढ़ा रखे थे। बताया जा रहा है कि आरोपी को पानीपत कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस मुंबई ले जाएगी।

जून में पुलिस ने दावा किया था कि नवी मुंबई में पनवेल के पास अपने फार्महाउस पर जाते समय सलमान खान को निशाना बनाने की साजिश का पर्दाफाश किया गया है। यह घटनाक्रम अप्रैल 2024 में मुंबई में उनके बांद्रा स्थित आवास के बाहर गोलीबारी के बाद हुआ।

एक समाचार एजेंसी के अनुसार, सलमान खान ने इस वर्ष की शुरुआत में पुलिस को बताया था कि उनका मानना ​​है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को मारने के इरादे से उनके आवास पर गोलीबारी की थी।

यह भी पढ़ें: मृतक अमन के परिवार को आर्थिक मदद दिलाने के लिये मुख्यमंत्री से मिले विधायक ओपी श्रीवास्तव

अभिनेता का बयान इस घटना के संबंध में मुंबई पुलिस द्वारा यहां एक अदालत में दायर आरोपपत्र का हिस्सा है। अभिनेता ने बताया था कि जनवरी 2024 में दो अज्ञात व्यक्तियों ने फर्जी पहचान का इस्तेमाल कर पनवेल के निकट उनके फार्महाउस में जबरन घुसने की कोशिश की थी।