बिग बॉस 18: विवियन डीसेना ने शिल्पा शिरोडकर को सुनाई अपनी प्रेम कथा…

विवियन डीसेना हाल ही में बिग बॉस 18 में भाग लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। उन्होंने रियलिटी शो में खुलकर अपनी पत्नी, मिस्र की पत्रकार नूरन एली से मिलने की कहानी साझा की। साथी प्रतियोगी शिल्पा शिरोडकर के साथ बातचीत में विवियन ने बताया कि उनका रिश्ता कैसे एक पेशेवर मुलाकात से शुरू हुआ।

विवियन डीसेना ने मजाक करते हुए कहा कि नूरन ने मुझसे साक्षात्कार के लिए संपर्क किया और मैंने उसे चार महीने तक इंतजार करवाया। वो अभी भी इसका बदला ले रही है!

शो के दौरान जब शिल्पा ने पूछा कि क्या साक्षात्कार मुंबई में हुआ था, तो विवियन डीसेना ने बताया कि यह ऑनलाइन था। उन्होंने बताया कि नूरन ने मुझे संदेश के माध्यम से अनप्रोफेशनल और अहंकारी बताया। मैंने उसे जवाब दिया, मुझे नहीं पता आप किसके बारे में बात कर रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। इसके बाद साक्षात्कार जल्दी ही निर्धारित किया गया, और वे एक-दूसरे के साथ घुल-मिल गए।

विवियन ने साझा किया कि उनकी पहली व्यक्तिगत मुलाकात मिस्र में एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी। उन्होंने यह भी बताया कि लॉकडाउन के समय उनकी पूर्व पत्नी, मॉडल वाहबिज दोराबजी से तलाक फाइनल हुआ था, जिसने उनके जीवन में नई शुरुआत का संकेत दिया। विवियन और वाहबिज ने 2013 में शादी की थी, लेकिन वे 2016 में अलग हो गए और 2021 में कानूनी रूप से तलाक ले लिया।

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को दी बड़ी चेतावनी, कहा- अगर भाजपा को वोट दिया तो….

जब विवियन डीसेना से पूछा गया कि उन्हें नूरन एली से शादी किए हुए कितने साल हो गए हैं, तो उन्होंने कहा कि मैं गिनती नहीं करता। उसे मुझे समझने और सहने का काफी समय मिला है। एक रिश्ते में सहनशीलता जरूरी है, और जीवन हमें यही सिखाता है। मैं उसे अपने जीवन में रखने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। विवियन और नूरन ने 2022 में शादी की और अब वे एक बेटी लायन विवियन डीसेना के गर्वित माता-पिता हैं।