सनी लियोन ने पहना खूबसूरत, लेकिन बेरहम लहंगा…शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो हर जगह की महिलाओं को पसंद आएगा। यह ग्लैमर या चमक-दमक के बारे में नहीं है, बल्कि खूबसूरत, लेकिन बेरहम लहंगे के बारे में है। और इसमें उन्हें भारी लहंगा पहनने के बाद उठने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है।

लहंगे की परेशानियां

शादी-ब्याह से लेकर त्यौहारों तक, यह पारंपरिक पोशाक भारतीय महिलाओं की अलमारी का अहम हिस्सा है। लेकिन, सच तो यह है कि इसकी खूबसूरती की कीमत भी चुकानी पड़ती है।

रविवार को सनी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बैठी हुई स्थिति से उठने की कोशिश करती हुई दिखाई दे रही हैं, लेकिन लहंगे की सिलवटों और वजन के कारण उन्हें उठने में दिक्कत हो रही है। निराशा से लेकर मनोरंजन तक, उनके हाव-भाव बिल्कुल सोने जैसे हैं।

वीडियो में वह अपनी टीम से मदद लेती नजर आ रही हैं। हालांकि, वह अभी भी लड़खड़ाती नजर आ रही हैं और उठने में उन्हें दिक्कत आ रही है। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे अभी भी मदद की जरूरत है..लोल”।

मजाकिया अंदाज में वह उन लोगों पर भी निशाना साधती हैं जो लहंगे में उनके संघर्ष का मजाक उड़ाते हैं।

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद सवालों के घेरे में कोहली, गंभीर ने की भविष्यवाणी

उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि मुझे बहुत मदद की जरूरत है… अब सभी महिलाएं मेरा फिर से मजाक उड़ाएंगी… लहंगे में आप ऐसे ही उठती हैं… चल हट।